जैकलीन फर्नांडिस सिख रही हैं घुड़सवारी..इसके पहले फिल्म के लिए सिखा था पोल डांस

पोल डांस नहीं अब घुड़सवारी सिख रही हैं जैकलिन फ़र्नान्डिस

पोल डांस नहीं अब घुड़सवारी सिख रही हैं जैकलिन फ़र्नान्डिस

जैकलीन फर्नांडिस उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में एक है जो अपनी ज़िंदगी मे कुछ नया सीखना पसंद करती हैं और इस बार अभिनेत्री ने घुड़सवारी सीखने का निर्णय लिया है। हर बार कुछ नया पेश कर के जैकी ने अपने प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया है और उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि, आखिर इस जीवन मे ऐसा कुछ है जो जैकलीन नही कर सकती?

पोल डांस में महारत हासिल करने से ले कर पेंटिंग और पियानो से सबका दिल जीतने वाली अभिनेत्री अब रोज़ सुबह अपनी विटामिन-डी की खुराक लेते हुए घुड़सवारी पर हाथ आजमा रही है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इस बात को साझा करते हुए लिखा,” @amateurridersclub the best way to get your Vitamin D for the day!! 🌈”

अभिनेत्री का पोल डांस, पियानो, स्केचिंग और अब घुड़सवारी के प्रति जुनून देखकर इतना तो साफ हो गया है कि जैकी को आर्ट्स से बेहद लगाव है और हर संभव तरीके से कुछ नया सीखने का जुनून रखती है।जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म “रेस 3” की शूटिंग खत्म की है जिसमे जैकी एक बार फिर सलमान खान के साथ दर्शकों को लुभाती हुई नजर आएंगी। “रेस 3” इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

जैकलिन फर्नांडीज़ के पॉल डांस से प्रभावित फ़िल्म के निर्माता “रेस 3” में भी पॉल डांस शामिल करेंगे जिसके लिए हर कोई खासा उत्साहित है। सिर्फ इतना ही नही, फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री को स्केचिंग पर भी हाथ आजमाते हुए देखा गया।

फ़िल्म “किक” की सफ़लता के बाद, रेमो डिसूजा की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

आपको बता दें पहली बार रेस फ्रंचाईजी में सलमान खान नज़र आयेंगे लेकिन जैकलिन पहले भी इस फिल्म का हिस्सा रह चुकी है| इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन को काफी समय बाद देखना वाकई दिलचस्प होगा|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।