Jacqueline Fernandez: देसी छोरी’ बन जैकलीन फर्नांडिस बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फ़िल्म 'विक्रांत रोना' के लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जैकलीन ब्लाउज के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहने नज़र आ रही हैं जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. एक्ट्रेस अपने इस देसी छोरी के लुक में बेहद अट्रैकटिव लग रही हैं. इस आउटफिट के साथ जैकलीन ने हाथों में चूड़ियां. नाक में नथ और बड़े झुमके कैरी किये हैं.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस फ़िल्म ‘विक्रांत रोना’ में कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप के साथ देखा गया. फ़िल्म में एक्ट्रेस के लुक को ख़ूब पसंद किया गया. वही जैकलीन ने अपने देसी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस देसी लुक

दरअसल. जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फ़िल्म ‘विक्रांत रोना’ के लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जैकलीन ब्लाउज के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहने नज़र आ रही हैं जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. एक्ट्रेस अपने इस देसी छोरी के लुक में बेहद अट्रैकटिव लग रही हैं. इस आउटफिट के साथ जैकलीन ने हाथों में चूड़ियां. नाक में नथ और बड़े झुमके कैरी किये हैं. जो एक्ट्रेस के लुक पर चार चांद लगा रहे हैं.

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस सेकसी फिगर

जैकलीन  ने अपने लुक को लाइट मेंकअप. पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. इन तस्वीरों में जैकलीन का सेकसी फिगर साफ़ नज़र आ रहै है. जैकलीन कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज़ में पोज भी दे रही है. जैकलीन की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है. फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे है.

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस का आइटम नंबर

बता दे फ़िल्म विक्रांत रोना में जैकलीन ने कैमियो किया है. फ़िल्म में जैकलीन फर्नांडिस का आइटम नंबर ‘रा रा रक्कम्मा’ भी देखने को मिल रहा है. वर्कफ्रंट की बात करे तो जैकलीन  (Jacqueline Fernandez) जल्द फ़िल्म राम सेतु में अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ नज़र आने वाली है. इसके अलावा रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस में एक्टर रणवीर सिंह से साथ नज़र आने वाली है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं