श्रीलंका में बर्थडे हॉलीडे एन्जॉय करती नजर आईं जैकलीन फर्नांडीज, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद को बताया एक्वा गर्ल

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं, और हाल ही में जैकी ने डिजिटल स्पेस में कदम रखा है और अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया है। इसके जरिए वो खुद की कई रोचक वीडियो शेयर कर रही हैं।

जैकलीन फर्नांडीज की तस्वीर ( फोटो - इंस्टाग्राम )

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं, और हाल ही में जैकी ने डिजिटल स्पेस में कदम रखा है और अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया है, जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ती हैं और अपने दिनचर्या की झलक साझा करती हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने एक ब्लॉग के जरिये अपने जन्मदिन की झलक दर्शकों के साथ साझा की थी। इस व्लॉग के अलावा, अदाकारा ने अपने जन्मदिन के जश्न का दूसरा भाग भी अपलोड किया है। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने नए ब्लॉग की घोषणा के साथ प्रशंसकों को जिज्ञासु कर दिया है।

जैकी ने बीती रात “Travelankas” नामक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है और इसे बड़ी मात्रा में दर्शकों द्वारा देखा जा रहा है। पानी में वक़्त बिताने की शौकीन, जैकलिन इस ब्लॉग में पानी की कुछ एक्टिविटी का आनंद लेते हुए नज़र आ रही हैं और खुद को ‘एक्वागर्ल’ का नाम दिया हैं।

यहां देखें जैकलीन फर्नांडीज का वीडियो…

जैकलीन ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने होमटाउन ‘श्रीलंका’ में जन्मदिन का जश्न मनाया था। इस वीडियो का मुख्य आकर्षण वह टैटू है जिसे अभिनेत्री ने इस खूबसूरत और यादगार यात्रा की याद में बनाया है। सबसे प्रभावशाली सोशल मीडिया सेलिब्रिटी होने के कारण, जैकलीन फर्नांडीज ( (Jacqueline Fernandez ) सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के बीच पसंदीदा है। 2 महीने से भी कम समय में, लगभग 264 हजार लोगों ने उनके चैनल को सब्सक्राइब किया है और उनके सभी वीडियो को अब तक एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

यहां देखें जैकलीन फर्नांडीज का इंस्टग्राम पोस्ट…

जैकलीन फर्नांडीज जल्द ‘मिस सीरियल किलर’ और ‘ड्राइव’ के साथ ओटीटी स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार है।वही, आगमी फिल्मों के बारे में बात करें तो, जैकलीन जल्द साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित ‘किक 2’ में बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी और सलमान खान के साथ अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री का जादू फिर से बिखेरने के लिए तैयार है।

हाउसफुल 4 की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार, कल भारत सहित इन 4 देशों में रिलीज होगा ट्रेलर

वीडियो में देखिए लिप सर्जरी के बाद जैकलीन का कैसा हुआ हाल…