Jacqueline fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट ने बढ़ाई जैकलीन फर्नांडिस की बेल, अब इस दिन होगी अगली सुनवाई

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 22 अक्टूबर को मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस कोर्ट में पेश हुईं. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट ने जैकलीन की अंतरिम जमानत अब 10 नवंबर तक बढ़ा दी गई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 22 अक्टूबर को मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस कोर्ट में पेश हुईं. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट ने जैकलीन की अंतरिम जमानत अब 10 नवंबर तक बढ़ा दी गई है. मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने ईडी को, सभी पक्षों को चार्जशीट और केस से जुड़े अन्य दस्तावेज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

जैकलीन फर्नांडिस को दिवाली के मौके पर कोर्ट की ओर से थोड़ी राहत मिली है. मनी लॉन्ड्रिंग केस की अगली सुनवाई अब 10 नवंबर को होगी. कोर्ट के इस फैसले से जैकलीन को थोड़ा चैन की सांस जरूर मिली होगी. लेकिन इस सुनवाई का मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि जैकलीन की टेंशन अब पूरी तरह खत्म हो गई है.

यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मनी लॉन्ड्रिंग केस की सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने वकील प्रशांत पाटिल के साथ उपस्थित थीं. बता दें मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने ईडी को सभी पक्षों को चार्जशीट और इस केस से जुड़े जरूरी दस्तावेज देने का आदेश भी दे दिया है.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: स्टेज पर जूते उतारकर अक्षय कुमार ने गाया रामसेतु का गाना ‘जय श्रीराम’, वीडियो हुआ वायरल

बता दें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ की ठगी मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के बेहद करीब रही हैं. उन पर ठगी की रकम से लाभ लेने का भी आरोप लगा है. वहीं मामले की जांच में ईडी ने अगस्त में जैकलीन को आरोपी बनाया था. इसी के साथ जैकलीन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि इस मामले में वो खुद ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसके साथियों की विक्टिम हैं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.