विवादों में फंसी जैकलीन फर्नांडिस पहुंची मंदिर, ग्लैमर से दूर सर पर दुपट्टा और टिका लगाए दिखा सादगी भरा अंदाज

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है. जैकलीन अपनी फिल्नमों के अलावा अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन अब जैकलीन (Jacqueline Fernandez) सिंपल लुक की वज़ह से चर्चा में आई हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

जुहू स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में पहुंची एक्ट्रेस

दरअसल जैकलीन (Jacqueline Fernandez) बीते सोमवार मुंबई के जुहू स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में स्पॉट हुईं. जहां वह दर्शन करने के लिए पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ग्लैमर से दूर काफ़ी सिंपल अंदाज़ में दिखाई दीं. स्काइब्लू कलर के सूट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है. जो उन पर काफ़ी जच रहा हैं. लाइट मेकअप के साथ चुनी सर पर लिए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) ने चेहरे पर मास्क भी पहना हुआ है. दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस मंदिर से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठ गईं. उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को काफ़ी पसंद कर रहे है और इस पर कमेंट कर रहे हैं.

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है.

बता दें जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) काफ़ी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस को ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ रुपए की वसूली मामले में आरोपी बनाया है. ईडी का मानना है कि जैकलीन को पहले से ही पता था ठग सुकेश चंद्रशेखर एक क्रिमिनल है और वसूली में शामिल था. हालांकि. ईडी द्वारा जैकलीन को मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद. उनके वकील ने एक बयान में कहा. जैकलीन को अभी तक शिकायत की कोई आधिकारिक प्रति नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: क्या तलाक के फैसले के बीच चारु आसोपा और पति राजीव सेन अब बिग बॉस में सुलझाएंगे अपने झगड़े…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं