जैकलीन फ़र्नान्डिस एक बार फिर सोशल मीडिया पर छायीं, वजह हैरानी वाली

जैकलिन फ़र्नान्डिस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा अनोखा पोस्ट किया ...देखिये

जैकलिन ने किया अनोखा पोस्ट

अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नान्डिस हर बार सोशल मीडिया पर अपनी क्रिएटिविटी से लोगों को दंग करते आई है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जीवन से जुड़ी रोचक बातें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रही है।

ऐसे में, रंगों के त्यौहार को चिह्नित करते हुए, जैकी ने एक अद्वितीय पोस्ट के साथ जनता को एक कड़वी सच्चाई से रूबरू करवाया।

जानवरों से लगाव रखने वाली जैकलीन के पास एक पालतू बिल्ली है जिसका नाम मियू-मियू है।

होली के मौके पर अपने प्रशंसकों को रंगबिरंगी बधाई देते हुए, जैकलिन ने एक अनोखे पोस्ट के जरिए, त्योहारों पर जानवरों को होने वाले खतरे पर जागरूकता का एक गंभीर संदेश अपने प्रियजनों के साथ साझा किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस वीडियो में जैकी और उनकी प्यारी मियू-मियू के बीच हुई बातचीत को दिखाया गया है जहाँ मियू-मियू ने कहा कि होली उसके लिए उतनी मज़ेदार नही है, जितनी मनुष्य के लिए है। साथ ही मियू-मियू ने बताया कि होली के दिन उसे किस तरह रंग लग जाने और पानी के गुब्बारों से डर लगता है।

लेकिन जब जैकलिन ने आश्वासन दिया कि वह मियू-मियू को ना रंग लगाएंगी और ना ही गीला होने देंगी, तो एक विचार-विमर्श सवाल खड़ा हो गया कि, ‘जिन जानवरों के मालिक नहीं है, उनका क्या होगा?”

विसुअल मैसेज के अलावा, जैकलिन ने एक संदेश पोस्ट करते हुए लिखा,”आशा है कि रंगों का यह त्यौहार हमारे जीवन में सकारात्मकता और खुशियां ले कर आएगा!! सुरक्षित रहे और सड़को पर मौजूद अपने प्यारे दोस्तों के प्रति अपनी जिम्मेदारी ज़रूर निभाए! 🐶🐱”

 

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।