जैकलीन फर्नाडीज ने एब्स दिखाते हुए शेयर किया फोटो! फैंस हुए दीवाने, देखें Photo

जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही अलग अंदाज में एक तस्वीर शेयर की है।

जैकलीन फर्नाडीज (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही अलग अंदाज में एक तस्वीर शेयर की है। जैकलीन फर्नाडीज की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर में जैकलीन फर्नाडीज ने अपनी फिटनेस का खुलासा किया। जिसमें उनका वाशबोर्ड एब्स दिखाई दे रहा है।

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह ब्लैक जिम वियर पहन कर, मिरर तस्वीर में अपने वाशबोर्ड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं जैकलीन ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है ‘वे आपको योरसेल्र्फ होने के लिए कहेंगे फिर वे आपको जज करेंगे।’

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो मिरर सेल्फी फोटो शेयर की है उसमें वह जिम में नजर आ रही हैं। जैकलीन ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक पैंट पहन रखे हैं। फोटो में वह अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

जैकलीन फर्नाडीज ने हाल ही में अपनी कई बोल्ड फोटो भी फैंस के साथ साझा की थीं। इन फोटो पर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिया। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) नए साल में कई बड़े फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसमें ‘भूत पुलिस’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘किक 2’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

Nia Sharma Bold Photos: ब्लैक बिकिनी पहन निया शर्मा ने लगाई समंदर में आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.