जैकलिन फ़र्नान्डिस ने बताया सलमान खान के सामने भूल जाती हैं अपने डायलॉग

जैकलिन फ़र्नान्डिस ने बताया सलमान खान के साथ सेट पर होता है कैसा माहौल

जैकलिन फ़र्नान्डिस ने बताया सलमान खान के साथ सेट पर होता है कैसा माहौल

सलमान खान और जैकलीन फ़र्नान्डिस बॉलीवुड की चहिती जोड़ी में से एक है ऐसे में इन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए हर कोई बेताब है। फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने पर जैकलिन ने बताया कि “जब आप सलमान से पहली बार मिलते हैं तो उनके आस-पास ऐसी एनर्जी होती है जिससे आप डर भी सकते हैं|”

इसके बाद उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि सलमान खान के सामने वो अपने डायलॉग भूल जातीथी| उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि वे ऐसा चाहते हैं, लेकिन उनकी स्टारडम ही इतनी तेज है.. इतने सालों के बाद भी, बतौर दोस्त और को-स्टार के तौर पर मैं सेट पर जब उनके साथ होती हूं, मैं अभी भी बहुत ज्यादा बेचैन और सचेत रहती हूं.. भगवान जाने क्यों| उस समय मैं अपने डायलॉग भूल जाती हूं| शूटिंग से अलग हम लोग सामान्य और सहज होते हैं|”

हालाँकि अब सलमान खान से दोस्ती पर उनका कहना था कि, “शुरुआत में मैं शूटिंग से अलग भी बेचैन और सतर्क रहती थी हालाँकि मुझे लगता है समय के साथ वह बेचैनी चली गई| एक बार जब आप उन्हें समझ जाएंगे, तब आपको पता चलेगा कि उनका दिल कितना बड़ा है|

गौरतलब है कि सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज़ की केमिस्ट्री ‘किक’ के बाद से ही लोगों को पसंद आने लगी। ऐसे में ‘रेस 3’ से यह जोड़ी फिर बन गई है। लोगों का उत्साह फिल्म के लिए और भी बढ़ गया है।बॉलीवुड में सभी जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के नाम पर फिल्में हिट होती हैं। इस बार भी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर दर्शकों में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। ‘रेस 3’ में जहां जैकलीन फर्नांडीज अपने पोल डांस से अदाओं का तड़का लगाती नजर आएंगी। वहीं डेज़ी शाह भी एक्शन करती हुई बेहद हॉट लग रही हैं।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।