जैकलिन फर्नांडीस स्टारर ‘मिसेस सीरियल किलर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जायेंगे आपके

Mrs Serial Killer trailer: जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और मनोज बाजपाई (Manoj Bajpayee) स्टारर 'मिसेस सीरियल किलर' (Mrs Serial Killer) का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है।

'मिसेस सीरियल किलर' का पोस्टर

Mrs Serial Killer trailer: जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और मनोज बाजपाई (Manoj Bajpayee) स्टारर ‘मिसेस सीरियल किलर’ (Mrs Serial Killer) का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस एक अलग ही भूमिका में नजर आने वाली है। जैकलिन फर्नांडीस इस फिल्म में सीरियल किलर का किरदार में नजर आयेंगी।

इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) सायको किलर का किरदार निभा रही है जो कुछ लड़कियों को किडनैप कर तड़पा तड़पा का मार डालती है और उनकी लाश एक बंगले के पीछे दफना देती है। इस कहानी में ट्विस्ट ये हैं कि सारे मर्डर जा इलज़ाम जैकलिन के पति मनोज बाजपाई पर आ जाता है। मोहित रैना (Mohit Raina) जो पुलिस के किरदार में नजर आ रहे है, उन्होंने बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया है।

बता दें, जैकलिन फर्नांडीस पहले कभी भी नेगेटिव किरदार में नजर नहीं आई है, उनका यह अलग रोल वाकई में उनके करियर को उचाईयों पर ले जायेगा। अब इस फिल्म में सिर्फ इतना देखना हैं कि वह लोगों में अपने किरदार से कितना डर और नफरत फैला सकती है।

इस फिल्म के डरेक्टर है शिरीष कुंद्रा और इसे प्रोड्यूस कर रही है फराह खान। यह फिल्म 1 मई से नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगा।

यहां देखें ‘मिसेस सीरियल किलर’ ट्रेलर