जैकलिन फ़र्नान्डिस ने रेस 3 के लिए की ये तैयारी, बन्दूक चलाकर घायल करेंगी दिल

जैकलीन ने रेस 3 के लिए सिखा बन्दूक चलाना

बॉलीवुड की चिट्टियां कलाइयां गर्ल जैकलीन फर्नांडिस अपने सेक्सी अवतार और हॉट मूव के लिए जानी जाती है। इसके अलावा, जैकलीन अक्सर अपनी नई प्रतिभा के साथ दर्शको के दिलों पर राज़ करते आई है।

जैकलीन ने अपने पोल डांस, घुड़सवारी, कथक डांस से तो हर किसी का दिल जीता ही है लेकिन अब वह बन्दूकबाज़ी के साथ सबको हैरान करने के लिए तैयार है।

सलमान खान अभिनीत फ़िल्म “रेस 3” में जैकी एक्शन के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुक्त करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, तो वही अभिनेत्री ने खास इस फ़िल्म के लिए असली बंदूक की ट्रेनिंग ली है और यह पहली बार होगा जब जैकलीन असली बंदूक पर हाथ आजमाते हुए नज़र आएंगी।

इस बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, – “मैंने अपनी पिछली फ़िल्मो में भी बंदूक का इस्तेमाल किया था, लेकिन रेस 3 के लिए अधिक सीखने की ज़रूरत थी क्योंकि यहाँ उपयोग अधिक था। मैं इसके लिए सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ प्रशिक्षण कर रही हूँ और एक्शन करना काफी रोमांचक है।”

जैकलीन जब भी नई चीज पर हाथ आजमाती है तो वह पूरी लगन से उसे निभाती है और हर बार कुछ नया सीखने को इक्छुक रहती है, परिणामस्वरूप जैकलीन ने हर कलाकारी में खुद को साबित किया है और हर बार अपने प्रशंसकों के दिलों को जीता है।

इस ईद पर, “रेस 3” में जेसिका की बन्दूकबाज़ी के लिए तैयार रहिये!

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।