Jacqueline Fernandez का दिखा ब्लू बैकलेस ड्रेस में बोल्ड अंदाज, फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस ब्लू कलर का बैकलेस सेक्विन टॉप और स्कर्ट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेकसी लग रही है।जैकलीन कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में पोज भी दे रही है।

जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है। जैकलीन Jacqueline Fernandez अपनी फिल्नमों के अलावा अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जैकलीन Jacqueline Fernandez की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। अब एक बार फिर से जैकलीन की कुठ लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

ब्लू बैकलेस ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस ब्लू कलर का बैकलेस सेक्विन टॉप और स्कर्ट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेकसी लग रही है। जैकलीन फर्नांडिस ने अपने लुक को लाइट मेंकअप, पिंक लिपस्टिकऔर ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है।

https://www.instagram.com/p/CfQfTTUN_SX/?hl=en

बोल्ड अंदाज में  दिए पोज 

इन तस्वीरों में जैकलीन का सेकसी फिगर साफ नजर आ रहै है। जैकलीन  Jacqueline Fernandez कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में पोज भी दे रही है। जैकलीन की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे है।

जैकलीन फर्नांडिस फैन फॉलोइंग

बता दे जैकलीन Jacqueline Fernandez सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, साथ ही फऐंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। जैकलीन फर्नांडिस  Jacqueline Fernandez की एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 61 मिलियनस से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

जैकलीन फर्नांडिस अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करे तो जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez जल्द ही अनूप भंडारी  की फिल्म विक्रांत रोणा में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म राम सेतु में अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ नजर आने वाली है,और रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में एक्टर रणवीर सिंह से साथ नजर आने वाली है।

shehnaaz gill ने उठाया सनसेट का मजा, नो मेकअप लुक में भी दिखा खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं