Jacqueline I Am Coming Trailer: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, दीवा धनोया के इश्क में दीवाने दिखे रघुबीर यादव

रघुबीर यादव (Raghuvir Yadav) और दीवा धनोया (Diiva Dhanoya) की फिल्म जैकलीन आई एम कमिंग (Jacqueline I Am Coming Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म बेइंतहा इश्क की कहानी है।

जैकलीन आई एम कमिंग फिल्म का पोस्टर। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड अभिनेता रघुबीर यादव (Raghuvir Yadav) और दीवा धनोया (Diiva Dhanoya) की फिल्म जैकलीन आई एम कमिंग (Jacqueline I Am Coming Trailer) पिछले काफी समय से रिलीज का इंतजार कर रही है। अब यह इंतजार खत्म होने को है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

जैकलीन आई एम कमिंग फिल्म एक 40 साल के अविवाहित हिंदू व्यक्ति काशी तिवारी (रघुबीर यादव) की कहानी है। काशी चर्च में जैकलीन (दीवा धनोया) से मिलता है और उसे जैकलीन से प्यार हो जाता है। दोनों शादी कर लेते हैं। जैकलीन मानसिक रूप से बीमार होती है, जिसकी वजह से उसे जबरन मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया जाता है। काशी अपनी पत्नी से बेइंतहा प्यार करता है और वह उसे अस्पताल से बाहर निकालने की हर संभव कोशिशें करता है।

साल 2017 में शुरू हुई थी फिल्म की शूटिंग

बताते चलें कि मार्च 2017 में होशंगाबाद में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म के लीड एक्टर रघुबीर यादव ने इस फिल्म के बारे में कहा, ‘जब फिल्मों की बात आती है तो मैं बहुत चूजी हो जाता हूं। मैंने इस फिल्म को चुना क्योंकि इस फिल्म की कहानी ह्यूमन कनेक्शन के बारे में है, जो हम इन दिनों खोते जा रहे हैं। रिश्ते लंबे समय तक नहीं चल रहे हैं। लोग अकेले रहकर जी रहे हैं। ये फिल्म आपको रिश्तों का मतलब बताएगी। आपको रोज प्रयास करना और उन लोगों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करना है जिन्हें आप प्यार करते हैं। इसलिए ये फिल्म आपको प्यार के लिए एक उम्मीद देगी।’

18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म

बताते चलें कि जैकलीन आई एम कमिंग फिल्म का निर्देशन बंटी दुबे ने किया है। मनीष गिरी इस फिल्म के निर्माता हैं। पिंकू दुबे इसके लेखक हैं। फिल्म में रघुबीर यादव और दीवा धनोया के अलावा शक्ति कुमार भी अहम किरदार में हैं। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Chehre Movie: अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी के बाद रिवील हुआ रघुबीर यादव का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में दिखे एक्टर

देखिए जैकलीन आई एम कमिंग फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।