जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ की बदल गई रिलीज़ डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़

हॉलीवुड सिनेमा की सबसे सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ का रिलीज़ डेट (No Time To Die Release Date) बदल चूका है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, ‘नो टाइम टू डाय’ का रिलीज़ डेट कोरोना वायरस के वजह से अप्रैल से नवंबर में शिफ्ट कर दिया है।

नो टाइम टू डाय’ बदल गई रिलीज़ डेट (फोटो: ट्विटर)

हॉलीवुड सिनेमा की सबसे सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ का रिलीज़ डेट (No Time To Die Release Date) बदल चूका है। बता दें, कुछ दिन पहले यूनिवर्सल पिक्चर इंडिया (Universal Pictures India) ने इस फिल्म का 10 भाषाओं में ट्रेलर लांच किया था। आप ‘नो टाइम टू डाय’ ट्रेलर (No Time To Die Trailer) को हिंदी, मराठी, पंजाबी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नडा, मलयालम, गुजराती और भोजपुरी में इस ट्रेलर को देख सकते हैं। वहीँ अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक, ‘नो टाइम टू डाय’ का रिलीज़ डेट कोरोना वायरस के वजह से अप्रैल से नवंबर में शिफ्ट कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक आप ‘जेम्स बॉन्ड; की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ (No Time To Die) को UK में 12 नवंबर और 25 नवंबर वर्ल्डवाइड रिलीज़ किया जायेगा। बता दें, यह फिल्म 5 भाषाओं यानी अंग्रेजी, हिंदी, तमिल,कन्नड़ और तेलुगू में रिलीज़ की जायेगी।

बॉन्ड फिल्म से वर्ल्डवाइड ज्यादा कलेक्शन आने की उम्मीद है। ‘नो टाइम टू डाय’ (No Time To Die) को चायना, जापान और साउथ कोरिया में प्रमोशन करना था, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के वजह से सब प्लान रद्द किया जा रहा हैं। और सोमवार के दिन जेम्स बांड ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया हैं जिसमें आप देख सकते हैं फिल्म की रिलीज़ डेट आगे कर दी गई है यह बताया गया है।

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पुरे चीन देश को चपेट में ले लिया है और धीरे धीरे दूसरे देशों में भी फ़ैल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार अब तक 94,000 लोग कोरोना वायरस के चपेट में आ गए है और 3,200 लोगों की जान जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: Coronavirus Prevention Tips: कोरोना वायरस से बचने लिए क्‍या करें, ये लक्षण दिखें तो हो जाएं सतर्क

यहां देखें ‘नो टाइम टू डाय का हिंदी ट्रेलर