Jamia Protest: बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर दी अपनी राय, पढ़े पूरी रिपोर्ट

नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसकी शुरुआत पूर्वोत्तर भारत के असम से हुई। इसके बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में भी जबरदस्त प्रदर्शन हुए।

नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसकी शुरुआत पूर्वोत्तर भारत के असम से हुई। इसके बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में भी जबरदस्त प्रदर्शन हुए। ऐसे में अब बॉलीवुड के स्टार्स भी इस अहम् मसले पर अपनी राया रख रहे हैं। जी हाँ, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है और लिखा है – कहा हैं कि शर्म करो!


बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने एक ट्वीट किया है, एक्टर ने ट्वीट करते हुए कहा है – जो लोग इस वक्त तालियां बजा रहे हैं या चुप हैं, घबराएं नहीं, जब यही पुलिस और लोग आपके साथ ये करेंगे, हम तब भी आपके लिए लड़ेंगे और बोलेंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कहती है- हिंसा की बात सुनकर काफी शॉक लगा है। स्टूडेंट को क्रिमिनल की तरह क्यों व्यवहार किया जा रहा है? हॉस्टल में क्यों टीअर गैस छोड़ा गया है? दिल्ली पुलिस यह क्या हो रहा है? बहुत ही शॉकिंग और शर्मनाक है।

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) कहती है – हम स्टूडेंट के साथ है। दिल्ली पुलिस शर्म करो।

नंदिता दास ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है – ये क्या हो रहा है? नागरिकता अधिनियम को लेकर जामिया परिसर में दिल्ली पुलिस का तूफान, अंदर फायर टियर गैस के गोले छोड़े, छात्र अंदर फंसे।

ये तो रही फ़िल्मी सितारों की बात जिन्होंने अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी है। आप भी इस मामले पर कुछ कहना चाहता है तो कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं और बॉलीवुड और टीवी के ताज़ा तरीन ख़बरों के लिए देखते रहे हिंदी रश। साथ ही हमारे चैनल को लाइक करें, शेयर करें और सब्स्क्राइब करना बिलकुल भी ना भूलें।

Citizenship Amendment Act पर Bollywood Celebrity का खतरनाक Reaction; देखें वीडियो