Janhvi Kapoor Photos: हाई स्लिट ड्रेस में जाह्नवी कपूर का बोल्ड लुक, देखें फोटोज

करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर करण ने यशराज स्टूडियो में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड पार्टी (Karan Johar Birthday Bash) का आयोजन किया। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इसी बीच बी'टाउन की यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी अपने लुक से पार्टी में तहलका मचा दिया।

जाह्नवी कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Janhvi Kapoor latest Look: बॉलीवुड के फेमस मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर करण ने यशराज स्टूडियो में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड पार्टी (Karan Johar Birthday Bash) का आयोजन किया। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इसी बीच बी’टाउन की यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी अपने लुक से पार्टी में तहलका मचा दिया।

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इस लुक की कई फोटोज फैंस के साथ शेयर कीं। अब जाह्नवी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं। जिनमें वो कहर ढा रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पिंक कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

जाह्नवी के मेकअप की बात कर रहे तो, उन्होंने ग्लौसी मेकअप किया है। इसी के साथ ही जाह्नवी ने अपने बालों को खुला रखा है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने लुक को कम्पलीट करने के लिए मैचिंग हाई हील्स भी पेयर किए हैं जो उनके अंदाज को और भी जानदार बना रहे हैं।

तस्वीरों में जाह्नवी कपूर कई अलग-अलग और हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर ने अपनी हॉट अदाओं से करण की पार्टी में चार चांद लगा दिए हैं। जिसको देख लोगों के होश उड़ने लगे हैं।

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Rashmika Mandanna रही सेंटर ऑफ अटरेक्शन, हॉट लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.