JANHAVI KAPOOR: जान्हवी कपूर ने कहा मुझे मेरी फिल्मों से पहचानें ना की मेरे जिम लुक से, एक्ट्रेस हुई परेशान

जान्हवी कपूर को रोजाना जिम जाकर पसीना बहाना उनके लाइफस्टाइल का एक अहम हिस्सा है। अब वैसे तो उनकी फिटनेस कमाल की है लेकिन पैपराजी के लिए हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है

  |     |     |     |   Published 
JANHAVI KAPOOR: जान्हवी कपूर ने कहा मुझे  मेरी फिल्मों से पहचानें ना की मेरे जिम लुक से, एक्ट्रेस हुई परेशान
जान्हवी कपूर फोटो (इंस्टाग्राम)

JANHAVI KAPOOR: जान्हवी कपूर को अपने लुक और फिटनेस के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस की केवल अभी एक फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम है धड़क है। एक्ट्रेस केवल एक फिल्म से लाखों फैन्स का दिल जीत ली है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं। रोजाना जिम जाकर पसीना बहाना उनके लाइफस्टाइल का एक अहम हिस्सा है। अब वैसे तो उनकी फिटनेस कमाल की है लेकिन पैपराजी के लिए हमेशा चर्चा का विषय बनता है उनका जिम लुक। जान्हवी कपूर अपने जिम लुक का भी काफी ध्यान रखती हैं जिसके चलते उनका हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। एक्ट्रेस के जिम ड्रेस की चर्चा अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खिया बटोरती है।

बता दे, जान्हवी कपूर को फिल्मो से ज्यादा जिम लुक का हिट होना पसंद नहीं आया क्युकी हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने इस बात का जिक्र किया है। जाह्नवी कपूर कहती हैं, ‘जब मेरी फिल्म धड़क रिलीज हो गई थी उसके बाद लोग मेरे पास आकर कहते थे कि उन्हें मेरी पहली फिल्म काफी अच्छी लगी। लेकिन दूसरी तरफ ऐसे भी लोग आते थे जो कहते थे कि वो मेरे जिम लुक को काफी फॉलो करते हैं। इसका मतलब ये है कि मैं अपनी फिल्मों के लिए भी जानी जाती हूं और जिम लुक्स के लिए भी। थोड़ा अजीब तो लगता है लेकिन मैं किसी को ब्लेम नहीं करती हूं.’

View this post on Instagram

#janhavikapoor

A post shared by BollyQuick (BQ TV) (@bollyquick) on

वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्मो की शूटिंग में बिजी है। एक्ट्रेस का कहना है की मुझे उम्मीद है जब मेरी फिल्में रिलीज होनी शुरू हो जाएगी तब लोग मुझे मेरी फिल्मों से पहचानें ना की मेरे जिम लुक से।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply