Janhvi Kapoor Bold Look: जाह्नवी कपूर का बोल्ड लुक! कोट के बटन खोलकर दिखाई ब्रा, देखें फोटोज

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। हाल ही में अवॉर्ड नाइट में एक्ट्रेस बोल्ड ड्रेस पहने दिखीं तो वहीं अब जाह्नवी कपूर ने सफेद कलर की ब्रा पहनकर कोट के बटन खोलकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

जाह्नवी कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Janhvi Kapoor Bold Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। हाल ही में अवॉर्ड नाइट में एक्ट्रेस बोल्ड ड्रेस पहने दिखीं तो वहीं अब जाह्नवी कपूर ने सफेद कलर की ब्रा पहनकर कोट के बटन खोलकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

जाह्नवी कपूर इन तस्वीरों में सफेद कलर की ब्रा के साथ व्हाइट कलर की शॉर्ट स्कर्ट और कोट पहने हुए हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट को हॉट बनाने के चक्कर में कैमरे के सामने ही कोट के बटन खोल दिए और जमकर किलर पोज दिए हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी की ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने अपने लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए शॉर्ट स्कर्ट में इतना लंबा कट लगाया कि वो उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है। फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इस ड्रेस को पहनकर जाह्नवी कपूर अपनी कातिलाना अदाओं का जादू फैंस पर चलाती दिख रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस गले में पतला सा स्टाइलिश नेकलेस, सटल मेकअप के साथ बालों को बांधे हुए दिखीं।

एक्सेसरी मेंजाह्नवी ने लेयर्ड नेकलेस और स्टोन स्टडेड ईयर‍िंग्स पहने हैं। हल्की स्मोकी आईज, न्यूड कलर लिपस्ट‍िक और बन शेप हेयरस्टाइल। कुछ इस तरह से जाह्नवी ने व्हाइट आउटफ‍िट के साथ अपने मेकअप को ग्लैमरस रखा है।

Malaika Arora Arjun Kapoor Photos: मलाइका अरोड़ा संग क्वालिटी टाइम बिता रहे अर्जुन कपूर! देखें प्राइवेट फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.