फिल्म धड़क से दर्शकों का दिल चुराने वालीं जाह्नवी कपूर कुछ इस तरह कर रही थीं डांस रिहर्सल, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के डांस रिहर्सल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में जाह्नवी अपनी डांसिंग स्किल्स का बखूबी प्रदर्शन कर रही हैं।

जाह्नवी कपूर इस साल फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म दर्शकों को पसंद आई और जाह्नवी रातों-रात स्टार बन गईं। ईशान खट्टर और जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। इस फिल्म के बाद जाह्नवी के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स आए, लेकिन सबसे पहले उन्होंने फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम करने का फैसला किया। जाह्नवी फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। जाह्नवी के डांस रिहर्सल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में जाह्नवी कपूर कोरियोग्राफर की कॉल पर डांस करती नजर आ रही हैं। कथक सरीखे स्टेप्स करती हुई जाह्नवी बहुत क्यूट लग रही हैं। अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर अभी तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर बहुत थोड़ा ही एक्टिव रहने वालीं जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर करीब 34 लाख फॉलोवर्स हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें से एक फोटो में अंशुला जाह्नवी के बाल संवारती हुई नजर आ रही हैं।

देखें जाह्नवी कपूर का वायरल हो रहा डांस वीडियो…

कारगिल जंग में बहादुरी के लिए गुंजन सक्सेना को मिला था शौर्य वीर पुरस्कार

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर इस साल शौर्य वीर पुरस्कार से सम्मानित वायुसेना की फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। गुंजन सक्सेना और श्री विद्या राजन साल 1994 में वायुसेना के उन 25 ट्रेनी पायलट्स में शामिल थीं, जिन्हें एयरफोर्स के पहले बैच में शामिल होने का अवसर मिला था। कारगिल वॉर के दौरान गुंजन और श्री विद्या राजन ने कई घायल जवानों को अपनी जान पर खेलकर बचाया था। इसी बहादुरी के लिए गुंजन को शौर्य वीर पुरस्कार से नवाजा गया था। बताते चलें कि गुंजन इस पुरस्कार से सम्मानित होने वाली देश की पहली महिला हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर ‘श्रीदेवी बंगलॉ’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं

जाह्नवी कपूर की स्वर्गीय मां श्रीदेवी के जीवन पर आधारित होने वाली कथित फिल्म श्रीदेवी बंगलॉ को लेकर भी काफी विवाद हो रहा है। हाल ही में लॉयंस गोल्ड अवॉर्ड्स में पहुंचीं जाह्नवी से जब कुछ पत्रकारों ने इस फिल्म के बारे में सवाल किया तो उनकी मैनेजर जाह्नवी को बगैर जवाब देने दिए वहां से लेकर चली गई। इंटरनेट पर विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर ‘श्रीदेवी बंगलॉ’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

देखें जाह्नवी कपूर की तस्वीरें…

देखें जाह्नवी कपूर से जुड़ा यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।