जाह्नवी कपूर को मिला ‘राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर’ का अवार्ड, बोनी कपूर हुए इमोशनल

'धड़क' की अभिनेत्री अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ नीले रंग की साड़ी पहने पुरस्कार लेने पहुंची। उन्होंने नॉर्वे के प्रख्यात निर्देशक इराम हम की उपस्थिति में सम्मानित किया गया। समारोह में अवॉर्ड लेते वक्त जान्हवी ने कहा, "इस वक्त यहां खड़े होकर किसी भी तरह से सम्मान पाने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है।

बोनी कपूर के साथ नीले रंग की साड़ी पहने पुरस्कार लेने पहुंची।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को मंगलवार को नॉर्वे के वाणिज्य दूतावास ने ‘राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर का अवार्ड’ ( Rising Talent Of The Year Award) के पुरस्कार से सम्मानित किया है। ‘धड़क’ की अभिनेत्री अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ नीले रंग की साड़ी पहने पुरस्कार लेने पहुंची। उन्होंने नॉर्वे के प्रख्यात निर्देशक इराम हम की उपस्थिति में सम्मानित किया गया।

मुंबई के मेट्रो आईनॉक्स में हुए इस सम्मान समारोह में अवॉर्ड लेते वक्त जाह्नवी ने कहा, “इस वक्त यहां खड़े होकर किसी भी तरह से सम्मान पाने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है। मैं हमेशा दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करती रहूंगी।’

वहीं बेटी को पुरस्कार मिलने से रोमांचित पिता बोनी कपूर ने कहा, ‘इस वक्त अपनी बेटी के बगल में खड़े होकर उसे अवॉर्ड लेते देखकर मुझे गर्व हो रहा है। जब भी मेरा बेटा या बेटी, इस तरह सराहे जाते हैं, मुझे एक पिता के तौर पर उनके काम पर बेहद गर्व महसूस होता है।”

पुरस्कार प्राप्त करने के बाद जाहन्वी ने अपनी भावनाएं साझा करते हुए कहा, “इस वक्त यहां खड़े होकर मैं बहुत खुश हूं। यह बेहद सम्मान की बात है। किसी भी तरह का पुरस्कार और खास तौर पर यह पुरस्कार मेरे लिए बहुत मायने रखता है। किसी भी तरह का प्रोत्साहन मेरे लिए अहम है। मैं दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हमेशा कड़ी मेहनत करती रहूंगी।”

वहीं बेटी को पुरस्कार मिलने से रोमांचित पिता बोनी कपूर ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मेरी बेटी जान्हवी को नॉर्वेजिया द्वारा साल के उभरते कलाकार के तौर पर सम्मानित किया गया है। जब भी मेरा बेटा या बेटी, इस तरह सराहे जाते हैं, मुझे एक पिता के तौर पर बेहद गर्व महसूस होता है।”

जान्हवी की अगली फिल्म करण द्वारा निर्देशित ‘तख्त’ है। इसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर और भूमिका पेडनेकर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

देखिए जान्हवी कपूर का ये वीडियो…

देखिए जान्हवी  कपूर की ये अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।