जानवी कपूर को था अपने ही टीचर पर क्रश , कुछ इस तरह करती थी फ्लर्ट!!

करण जौहर के मशहूर चैट शो के सातवें सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में सारा अली खान और जानवी कपूर मेहमान के रूप में नजर आ रही है। दोनों अभिनेत्रियों ने अपनी जिंदगी से जुड़े बड़े खुलासे किए हैं। जानवी ने बताया कि वे अपने टीचर को पसंद करती थी और उनसे फ्लर्ट भी किया करती थी।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन का दूसरा एपिसोड डिजनी प्लस हॉटस्टार प्रेस रिलीज हो चुका है। इस एपिसोड में बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्रियां सारा अली खान और जानवी कपूर काउच पर बैठी हुई दिख रही हैं । करण जौहर के शो का यह एपिसोड काफी मजेदार रहा और इस एपिसोड में दोनों अभिनेत्रियों ने अपनी लाइफ के बारे में बहुत से बड़े बड़े खुलासे किए एक और सारा अली खान ने यह कहा कि वह साउथ अभिनेता विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं ।

जानवी कपूर ने बताया पूरा सच

वहीं दूसरी ओर जानवी (Janhvi Kapoor) ने भी यह बताया कि वह अपने टीचर को पसंद करती थी और उनसे फ्लैट भी करने लगी थी। शो के दौरान एक बिंगो गेम में जानवी और सारा को करण द्वारा दी गई लिस्ट में किए गए कामों के चक्कर लगाने थे वही दोनों ने फ्लर्ट करने के लिए हां कह दी। जानवी ने बात को आगे बढ़ाते हुए यह बताया कि उन्होंने अपने टीचर के साथ फ्लर्ट किया था और वह निश्चित रूप से उनका क्रश था जानवी ने कहा, ” मैं उसका नाम भूल गई, लेकिन वह गंजा था।”

कुछ इस तरह जानवी करती थी टीचर से फ्लर्ट

जानवी ने इस बात का खुलासा किया कि वह अपने अध्यापक के साथ फ्लर्ट करने लगी थी। परंतु बाद में उन्हें महसूस हुआ और उन्होंने अपने अध्यापक से माफी मांगी और कहा , ” सॉरी सर मुझे अफसोस है, अगली बार ऐसा नहीं होगा। ” और फिर उसने कहा, “तुम्हारी आंखें सुंदर हैं,” और मैंने कहा , ” सचमुच?” और फिर उसने कहा ” डिज़्नी आंखें , यही मैं तुम्हे बुलाने का रहा हूं। ” और फिर उन्होंने मुझे पूरे साल डिज़्नी आइज़ कहा।” सारा अली खान इन भी अपने फ्लर्ट करने के विषय में बात की और कहा कि, ” मैं यह अक्सर करती हूं। ”

करण जौहर ने भी अपने चैट शो में जान भी और सहारा की डेटिंग लाइव पर से पर्दा उठाया और इस बात का खुलासा किया कि वे दोनों अभिनेत्रियां एक बार दो भाइयों को डेट कर रही थी जो करण की बिल्डिंग में रहते थे। करण जौहर के शो के इस सीजन के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणबीर सिंह नजर आए थे और अगले एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को देखा जाएगा।

ये सभी सितारे भी जल्द आएंगे नज़र

आगे आने वाले एपिसोड में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार , शाहिद कपूर और उनकी कबीर सिंह फिल्म की को स्टार कियारा आडवाणी भी साथ शामिल होंगे । शो मे वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो के स्टार अनिल कपूर के साथ दिखेंगे, वही आगे आने वाले एपिसोड में अनन्या पांडे, कृति सेनन ,टाइगर श्रॉफ समेत कई गेस्ट नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।