जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी-बोनी कपूर को बताया ‘ड्रामेबाज’, कहा- बॉयफ्रेंड को लेकर कहते थे ये बात

जाह्नवी ने इंटरव्यू में कहा मॉम-डैड कहते थे की हम हर किसी से शादी नहीं कर सकते। हमें हमेशा चिल रहना चाहिए। जाह्नवी ने डेटिंग की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।

श्रीदेवी-बोनी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर।

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने गुड लुक और फैशन च्वाइस की वजह से लोगों को आसानी से इंप्रेस कर लेती हैं। उन्होंने फिल्म ‘धड़क’ में इशान खट्टर के साथ अपनी एक्टिंग लोहा मनवाया है। 2018 में जब दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी का निधन हुआ तो जाह्नवी कठिन परिस्थितियों से गुजर रही थीं।

जाह्नवी की मां और बॉलीवुड की लीजेंड श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यु फिल्म नहीं देख पाईं। उनका निधन 24 फरवरी 2018 को यूएई के एक होटल में बाथ टब में डूबने से हो गई थी। फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपनी मां के निधन बारे में खुलासा किया।

इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि मेरी लाइफ में किसी लड़के के आने लेकर मॉम (श्रीदेवी)-डैड(बोनी कपूर) बहुत ही ड्रामेबाजी करते थे। जाह्नवी ने कहा,’ मॉम और डैड मेरी डेटिंग के बारे बहुत ही ड्रामेबाजी करते थें। वे कहते थे जब भी तुम किसी लड़के को पसंद करना तो हमारे पास आना और हम तुम्हारी शादी करा देंगे।’

जाह्नवी ने कहा कि मॉम-डैड जब ऐसा बोलते थे तो मैं सकते में आ जाती थी। वे कहते थे की हम हर किसी से शादी नहीं कर सकते। वह कहती हैं कि मॉम हमेशा चिल रहने के लिए कहती थीं। इंटरव्यू में जाह्नवी ने डेटिंग की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।

राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर का अवार्ड से सम्मानित

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर को नॉर्वे के वाणिज्य दूतावास ने हाल ही में ‘राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर का अवार्ड’ से सम्मानित किया है। ‘धड़क’ की अभिनेत्री अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ नीले रंग की साड़ी पहने पुरस्कार लेने पहुंची। उन्होंने नॉर्वे के प्रख्यात निर्देशक इराम हम की उपस्थिति में सम्मानित किया गया।

देखिए जाह्नवी कपूर और श्री देवी का यहा वीडियो…

 

देखिए जाह्नवी कपूर की तस्वीरें…

 

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।