Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर ने पैपराजी पर जासूसी का लगाया आरोप, कही हैरान करने वाली बात

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों सफलता की बुलंदियों को छू रही हैं और अपने बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पैपराजी पर आरोप लगाते हुए नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने पैपराजी पर लगाया आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्म ‘मिली’ (Mili) को लेकर काफी लाइमलाइट में नजर आई थीं. इस फिल्म को लेकर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने खुलासा किया था कि इस फिल्म की शूटिंग माइनस डिग्री में की है. ये एक एक्ट्रेस के तौर पर उनके लिए काफी चैलेंजिंग था. वहीं जाह्नवी इन दिनों सफलता की बुलंदियों को छू रही हैं और अपने बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लुक में नजर आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. साथ ही इस वीडियो में एक्ट्रेस पैपराजी पर जासूस का आरोप लगाते हुए नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर

पैपराजी पर कसा तंज:

बता दें, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट कर रही हैं. इस बीच उनका एक वीडियो काफी देखा जा रहा हैं जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी पर तंज कसती नजर आ रही हैं. सामने आए वीडियो में जाह्नवी अपनी वैनिटी से शूट लोकेशन की तरफ जाती नजर आ रही हैं. वीडियो में वो पीच कलर का लहंगा और डीप नेक टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी उनसे फोटो खींचते हैं. तभी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कहती हैं कि, ‘जासूसी करने आ जाते हैं आप लोग’. हालांकि जाह्नवी ने सभी पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिया. यह भी पढ़ें: BB16: शिव ठाकरे का हुआ भंडाफोड़; प्रियंका गांधी के नाम पर अर्चना को भड़काने का बनाया था प्लान, हुआ ये खुलासा

जाह्नवी कपूर के साथ आएंगी नजर:

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के काम की बात करें तो फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाड़ली अपनी पिछली ओटीटी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में शानदार एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता था. इस फिल्म में उनके मासूमियत और एक्टिंग को खूब सराहना मिली. इसके अलावा हाल ही में 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘मिली’ में जाह्नवी कपूर एक्टर सनी कौशल और मनोज पाहवा के साथ नजर आईं थी. वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग ड्रामा फिल्म ‘बवाल’ में भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.