जाह्नवी कपूर को अब चाहिए बच्चा, सोशल मीडिया पर सबके सामने कह दी ये बात, पोस्ट हो गई वायरल

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते खुद को सेफ रखने के लिए वो घर पर ही हैं। जाह्नवी अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो गई।

जाह्नवी कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से ही लोगों का दिल जीतने वालीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। इन दिनों कोरोना वायरस के चलते खुद को सेफ रखने के लिए वो घर पर ही हैं। जाह्नवी अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो गई। जिसमें उन्होंने ये बात कुबूल की है कि एक बच्चा चाहिए।

जाह्नवी कपूर ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘यहां तुमको देख रही हूं, बच्चा।’ अब अपनी खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखे इस कैप्शन ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया। जिस पर फैंस ने जाह्नवी से सवाल जवाब शुरू कर दिए। जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी और उनकी बेस्टफ्रेंड तनीषा संतोषी ने लिखा, कौन बच्चा? क्या तुम बच्चा चाहती हो।’ इस पर जाह्वी कपूर ने जवाब दिया ‘हां’

जाह्नवी का जवाब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों दोस्तों की बातचीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं जाह्नवी के जवाब से हैरान भी हैं। जाह्नवी की इस खूबसूरत तस्वीर पर कई सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

आपको बता देंं कि जाह्नवी अपने बहन खुशी के साथ इन दिनों खूब मस्ती कर रही हैं। जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘रूही आफ्जाना’, ‘गुंजन सक्सेना बायोपिक’ और ‘तख्त’ शामिल हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.