Janhvi Kapoor Bold Photos: डीप-कट लगे गाउन में जाह्नवी कपूर का बोल्ड लुक! देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर जब इवेंट में पहुंची तो सभी की नजरें उन पर ही थम गईं। जाह्नवी ने ब्लैक ड्रेस में एंट्री मारी, उनका हॉट लुक हर कोई देखता रह गया। जाह्नवी कपूर ने अवॉर्ड नाइट के लिए ब्लैक कलर का गाउन चुना था, जिसमें उसकी डिटेलिंग बहुत ही क्लासी लग रही थी।

जान्हवी कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अवार्ड शो में अपने स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया। जाह्नवी हमेशा ही लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी कर्वी फिगर और बोल्ड सिल्हूट्स के चलते खूब पसंद की जाती हैं। उनका स्टाइल इस तरह का होता है, जिसमें उनकी फिगर और पर्सनालिटी अच्छे से हाईलाइट होती है।

ब्लैक गाउन में जान्हवी का जलवा

इस बार जाह्नवी कपूर जब इवेंट में पहुंची तो सभी की नजरें उन पर ही थम गईं। जाह्नवी ने ब्लैक ड्रेस में एंट्री मारी, उनका हॉट लुक हर कोई देखता रह गया।

जाह्नवी कपूर ने अवॉर्ड नाइट के लिए ब्लैक कलर का गाउन चुना था, जिसमें उसकी डिटेलिंग बहुत ही क्लासी लग रही थी।

​कट-आउट डिटेल ने लुक बनाया हॉट

जाह्नवी कपूर जिस आउटफिट में नजर आ रही थीं उसमें लगे कट-डिटेल उनके लुक को इतना हॉट एंड सेक्सी बना रहे थे कि हर कोई उन्हें बार-बार देखने को मजबूर हो गया।

एक्ट्रेस की इस फ्लोरलेंथ ड्रेस में डीप प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जिसमें उनका क्लीवेज पोर्शन साफ देखा जा सकता था।

जाह्नवी के इस स्लीवलेस गाउन में वेस्ट के दोनों तरफ कट्स लगे हुए थे। उनकी कर्वी फिगर को हाईलाइट करने का काम कर रहे थे। वहीं ड्रेस में दी गई थी टाइट फिटिंग उनकी बॉडी को परफेक्ट शेप देती दिख रही थी।

जान्हवी की इस ड्रेस में थाई-हाई स्लिट भी दिया गया था, जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही थी।जाह्नवी कपूर की हेयरस्टाइल भी हर किसी का दिल चुरा रही थी। दोनों तरफ फ्लिक्स के साथ उन्होंने बालो को साइड पार्टेड करते हुए बन में स्टाइल किया था, जो उनकी ड्रेस के साथ बहुत ही परफेक्ट लग रहा था।

मेकअप की बात की जाए तो जाह्नवी कपूर ने मिनिमल रखा था और कोहल्ड आईज के साथ पीच शेड लिप्स्टिक लगाई थी। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि वे तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Pinkvilla Style Icons Awards Night में दिखा Nia Sharma का बोल्ड अंदाज,वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.