Janhvi Kapoor Video: सालों बाद जान्हवी कपूर का एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर से हुआ आमना-सामना, सरेआम लगा लिया गले

Janhvi Kapoor: हाल ही में जान्हवी कपूर एक इवेंट में पहुंची थी. जहां उनकी मुलाकात हुई एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर से. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Bollywood News: बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी जनता से छुपी नहीं है. वहीं हाल ही में एक इवेंट के दौरान पुराने प्रेमी एक ही छत के नीचे मिले. जी हां हम बात कर रहे हैं जान्हवी कपूर और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके एक्टर इशान खट्टर की. हाल ही में दोनों Grazia Young Fashion Awards 2022 के इवेंट में पहुंचे थे. इस दौरान कई स्टार्स पैपराजी के कैमरे में कैप्चर हुए लेकिन जो सबसे ज्यादा लाइमलाइट में आए वो थे जान्हवी और ईशान. यह भी पढ़ें: Avatar 2: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

एक ही छत के नीचे मिला पुराना प्यार 

दरअसल हाल ही में दोनों Grazia Young Fashion Awards 2022 में पहुंचे थे. जहां जान्हवी कपूर ने ब्लैक कलर के आउटफिट से लोगों को दीवाना कर दिया. जान्हवी के लुक की तारीफ की गई. वहीं इस दौरान उन्हें इस इवेंट में उनके एक्स ईशान खट्टर टकरा गए. ईशान को जान्हवी ने इग्नोर नहीं किया बल्कि उन्हें देखकर गले लगा लिया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. यह भी पढ़ें: Riteish Deshmukh Birthday: जब जैकलीन फर्नांडीस संग जुड़ा था रितेश देशमुख का नाम, इस वजह से आई थी दूरियां

Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter

धड़क से शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी 

दोनों ने फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ हुई थी. वहीं इस दौरान ये खबरें उड़ी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी. दोनों एक साथ कई बार मीडिया के सामने हाथों में हाथ डाले स्पॉट भी हुए थे. लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने बेक्रअप कर लिया था. कहा जाता है कि जान्हवी को उनके पापा बोनी कपूर ने अपने करियर पर ध्यान देने के लिए कहा था जिसके बाद ईशान खट्टर और जान्हवी का रिश्ता खत्म हो गया था.

यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.