जाह्नवी कपूर ने कहा जान लगाकर भी माता-पिता कर देते लांच लेकिन…

नेपोटिज्म के सवाल पर जाह्नवी कपूर का जवाब है कुछ ऐसा

नेपोटिज्म के सवाल पर जाह्नवी कपूर का जवाब है कुछ ऐसा

जल्द ही करण जौहर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को अपनी फिल्म धड़क से लांच कर रहे हैं| ऐसे में जब जाह्नवी कपूर से नेपोतिज्म पर सवाल किया गया तो उनका कहना था , ‘मैं यह अच्छी तरह जानती हूं कि मुझे अब दुगनी मेहनत भी करनी होगी। क्योंकि जो लोग फिल्म परिवार से नहीं हैं, उन्हें लगता है कि उनसे यह मौका छीना गया है, इस वजह से मैं खुद की जिम्मेदारी समझती हूं। मुझे जो यह मौका मिला है, मैं कभी भी इस अवसर का गलत फायदा नहीं उठाऊंगी। मैं खुद को साबित करने के लिए बहुत मेहनत करूंगी। मैं बहुत ज्यादा थैंकफुल हूं… इस पहले मौके के लिए। मैं बहुत इमोशनल हो रही हूं, लेकिन शायद पिछले जन्म में मैंने जरूर कोई पुण्य का काम किया होगा, जिसके कारण मुझे ऐक्टिंग करने का मौका मिल रहा है।’

अपनी बात बढ़ाते हुए जाह्नवी आगे कहती हैं, ‘मैं यह बात अच्छी तरह जानती और समझती हूं कि मुझे इस तरह इंडस्ट्री और दर्शकों ने इस लिए नोटिस किया है, क्योंकि मैं अपने माता-पिता (श्रीदेवी और बोनी कपूर) की बेटी हूं। जब करण जौहर से मेरी मुलाकात हुई और फिल्म के लिए चुने जाने के बाद जब मैं हर दिन धर्मा ऑफिस जाकर रीडिंग और प्रैक्टिस करती थी, तब मुझे एहसास हुआ कि करण खुद यह अंदाजा लगाना चाहते थे कि मैं फिल्मों में काम करने के काबिल हूं या नहीं। मेरे लिए करण का मुझे अपनाना बहुत बड़ी बात थी। माता-पिता के लिए तो मैं उनकी बेटी हूं तो वह मुझे कैसे भी जान लगा कर लॉन्च कर देते, लेकिन जब मुझे यह पता चला कि करण मुझ पर विश्वास रखते हैं, तब मेरा कॉन्फिडेंस अपने आप बढ़ गया।”

वैसे क्या आपको लगता है जाह्नवी कपूर किसी दिन बन पाएंगी बॉलीवुड का बड़ा चेहरा? नीचे कमेंट्स में बताना मत भूलिए|

 

 

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।