Khushi Kapoor के बॉलीवुड डेब्यू के पीछे है Janhvi Kapoor का हाथ? क्या है पूरी कहानी, जानिये यहाँ!

बोनी कपूर (Boney Kapoor) एक गर्वित पिता हैं क्योंकि उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) द आर्चीज (The Archies) के साथ अपनी बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं।

ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की द आर्चीज़ (The Archies) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी डेब्यू करेंगे। इसमें मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर 14 मई को जारी किया गया था और इसे दर्शकों का अपार प्यार मिला है। यह लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स का रूपांतरण है और इसे 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

अब, हाल ही में ईटाइम्स के साथ बातचीत में, बोनी कपूर ने अपनी बेटी खुशी के इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने उनकी छोटी बहन की पहली फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। बोनी ने कहा कि जान्हवी ने 2018 में अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू करने के बाद खुशी ने अभिनेता बनने की इच्छा व्यक्त की थी। बाद में, अभिनय पेशे के लिए खुद को तैयार करने के लिए, खुशी को 2019 में न्यूयॉर्क फिल्म स्कूल भेजा गया।

यह पूछे जाने पर कि क्या खुशी हमेशा एक अभिनेता बनना चाहती हैं और अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं, उन्होंने कहा कि बच्चे शुरू से ही अपनी महत्वाकांक्षाओं के साथ सामने नहीं आते हैं। उन्होंने कहा कि जब बच्चे 19-20 की उम्र पार कर जाते हैं, तो वे एक दृढ़ निर्णय लेने की सोचते हैं। बोनी ने कहा, “ग्लैमर किसे पसंद नहीं है? ध्यान आकर्षित करना किसे पसंद नहीं है? दुनिया में हर कोई इसे पसंद करता है चाहे वह मनोरंजन क्षेत्र में हो, अकादमिक क्षेत्र में हो या खेल जगत में हो।”

इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि द आर्चीज खुशी के लिए एकदम सही लॉन्च प्रोजेक्ट है। इसे ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ बताते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म में पुरानी पीढ़ी के दर्शकों को पुरानी यादों में ले जाने का फायदा है क्योंकि हर कोई आर्ची का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा है। बोनी ने कहा: “यह एक दोहरी मार है। किसी भी मामले में युवा आर्चीज की प्रतिष्ठित दुनिया में आनंदित होंगे।”

बोनी (Boney Kapoor) ने यह भी कहा कि अगर श्रीदेवी आसपास होतीं, तो वह खुशी का समर्थन करतीं जैसे उन्होंने जान्हवी का समर्थन किया। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने चार बच्चों (खुशी, जान्हवी, अर्जुन और अंशुला) को वह करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं जो वे करना चाहते हैं। “मैं पहले एक दोस्त हूं, फिर एक पिता। अब, मैं एक पिता और मां दोनों हूं। मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं इसी तरह बना रहूंगा और अपने सभी बच्चों के साथ रहूंगा। आज, हम वास्तव में अच्छी तरह से संबंध बना रहे हैं। मैं मैं उनकी मां की जगह नहीं ले सकता, लेकिन मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!