बहन अंशुला को रेप की धमकियां मिलने पर तिलमिलाए अर्जुन कपूर, ट्रोलर्स की यूं लगाई लताड़

जाह्नवी कपूर ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि करण जौहर चैट शो के दौरान हुई हसी मजाक पर लोगों ने अशुंला को ट्रोल कर लिया...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्जुन कपूर की बहन अंशुला को इन दिनों सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा है। इसकी जानकारी खुद जाह्नवी कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के लाइव शो एथोन में गई थी। वहां जाह्नवी कपूर ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि करण जौहर चैट शो के दौरान हुई हसी मजाक पर लोगों ने अशुंला को ट्रोल कर लिया।

अशुंला को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को अर्जुन कपूर ने खूब लताड़ लगाई। अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘कॉफी विद करन में हुए एक नॉन इश्यू को लेकर अंशुला को गालियां दी जा रही हैं। मुझे किसी प्रोटोकॉल से कोई फर्क नहीं पड़ता। F**K ऑल, जो मेरी बहन को हार्म करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि तुम्हारी मां और बहनें इस स्थिति से न गुजरें, जिसमें तुम लोगों ने हमें ला दिया है।

ये पूरा मामला
करण जौहर के इस शो में एक सिगमेंट के दौरान एक गेम हुआ। इसमें जाह्नवी कपूर को किसी रिश्तेदार को कॉल कर के ‘हे करण व्हाट्स अप’ कहना था। इस पर जाह्नवी ने अंशुला को फोन किया। फोन पर जाह्नवी अशुंला को समझा रही होती हैं कि आखिर उन्हें क्या कहना है तब तक बीच में अर्जुन कपूर बोल पड़ते हैं कि यदि तुम मुझे प्यार करती हो तो एक शब्द भी नहीं बोलना।

सोशल मीडिया में अर्जुन का फूटा इस तरह गुस्सा…

जाह्नवी और अर्जुन की बात सुनकर अंशुला कन्फूज हो जाती हैं। और वो कुछ नहीं कहती इस पर अर्जुन गेम जीत जाते हैं। जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के इस एपिसोड के बाद अशुंला को सोशल मीडिया में ट्रोल कर लिया।

अर्जुन कपूर के इस जवाब के लिए एक्साइटेड नजर आई जाह्नवी कपूर
करण जौहर अर्जुन कपूर से सवाल करते है कि क्या तुम किसी को डेट कर रहे हो? तो इस सवाल का जवाब जानने के लिए जान्हवी भी काफी एक्साइटेड नजर आती हैं। वहीं, शो के एपिसोड के दूसरे वीडियो में दिखाया गया कि अर्जुन कपूर- जाह्नवी कपूर किस तरह से गिफ्ट हैम्पर के लिए लड़ाई करते हैं।

करण जौहर दोनों से सवाल जवाब करते हुए नजर आते है जिसमें जान्हवी कपूर जीतती हुई दिखाई देती है। शो के आने वाले एपिसोड की झलक को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि सहीं में भाई-बहन की जोड़ी कुछ न कुछ कमाल तो जरूर दिखाने वाली हैं।

वीडियो में देखिए ऐसा क्या हुआ कि अर्जुन कपूर को उठाना पड़ा ये कदम

अंशुला की देखें अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।