Janhvi Kapoor ने खुशी और शनाया कपूर संग शेयर की खास फोटो, दिखा तीनों बहनों का बोल्ड अंदाज

कपूर फैमिली के लिए यह साल बेहद खास होने वाला है। एक तरफ अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पहले बेबी के स्वागत के लिए तैयार हैं।

जाह्नवी, ख़ुशी और शनाया कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कपूर फैमिली के लिए यह साल बेहद खास होने वाला है। एक तरफ अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पहले बेबी के स्वागत के लिए तैयार हैं। वहीं संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इसके साथ ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुडलक जेरी’ (GoodLuck Jerry) के साथ ही उनकी अन्य फिल्में सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार है।

इसी बीच जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्यारी बहनें खुशी-शनाया कपूर संग कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह अपनी बहन खुशी और शनाया कपूर के साथ बिंदास अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में ये तीनों कपूर सिस्टर्स बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।

जाह्नवी ने अपने कैप्शन में अपनी बहन खुशी का का वेलकम करते हुए कैप्शन में लिखा- ”द कपूर्स क्रिमिनल्स #welcomehomekhush”. बता दें कि खुशी कई दिनों से अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से घर से बाहर थी। हालांकि अब शूटिंग खत्म होेने बाद वह घर लौट चुकी हैं।

जाह्नवी कपूर के साथ-साथ खुशी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ख़ुशी कपूर और शनाया कपूर के बीच में खड़ी हैं। प्लंजिंग नेकलाइन के साथ पर्पल शाइनिंग बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जाह्नवी के संग खुशी कपूर और शनाया कपूर भी साइनिंग सिल्वर शॉर्ट ड्रेस में ट्विनिंग करती हुई देखी जा सकती हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने किया ‘लहराए हवा में जुल्फ’ गाने पर डांस! वीडियो को मिले लाखों व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.