जान्हवी कपूर ने वरुण धवन के साथ शेयर की तस्वीर, बताया रियल और इंस्टग्राम का फर्क !

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों यूरोप में अपनी फिल्म 'बावल' की शूटिंग में हैं। इस दौरान जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) के तस्वीर शेयर की हैं। और बताया सही और गलत का फर्क।

Janhvi Kapoor and Varun Dhawan

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुड लुक जेरी’ (Good Look Jerry) के रिलीज़ के इंतजार में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। ट्रेलर देखने के बाद से जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के चाहने वाले और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में जान्हवी (Janhvi Kapoor) कि एक्टिंग लोगो को खूब पसंद आ रही हैं। जान्हवी (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी नेक्स्ट फिल्म ‘बवाल’ कि शूटिंग में बिजी हैं। आये दिन जान्हवी (Janhvi Kapoor) शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर किया करती हैं। इस बीच जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ मस्ती करती तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

मस्ती करती तस्वीर :

 

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों यूरोप में अपनी फिल्म ‘बावल’ की शूटिंग में हैं। इस दौरान जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने शूटिंग के बीच मस्ती करती तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) नजर आ रहे हैं। बता दें जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे वरुण (Varun Dhawan) के साथ दो तस्वीर शेयर की हैं। और कैप्शन में लिखा कि, ‘इंस्टाग्राम बनाम वास्तविकता।’ एक तस्वीर में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) शानदार पोज़ देते नजर आ रहे हैं। वही दूसरी तस्वीर में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CgG0zNHIz_q/?utm_source=ig_web_copy_link

Janhvi Kapoor and Varun Dhawan
Janhvi Kapoor and Varun Dhawan

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म :

 

फिल्म ‘बावल’ को नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्ट किया गया हैं वागी फिल्म मेकिंग साजिद नादिदावाला द्वारा की जा रही हैं। इस फिल्म में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। वही फिल्म ‘बावल’ में मुख्य भूमिका निभा रही जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ भी है जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘गुड लक जेरी’ के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एक्टिंग की खूब सराहना मिल रही हैं। वही वरुण धवन (Varun Dhawan) हॉल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आये थे।

 

दिशा पटानी का ब्लैक हाफ शोल्डर ड्रेस में ऐसा पोज, यूज़र ने किया ये कमेंट !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.