Pinkvilla Style Icons Awards मे ब्लैक कट-आउट ड्रेस में नजर आई Janhvi Kapoor, बोल्ड लूक की तस्वीरें हुई वायरल

जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor ने मुंबई में आयोजित पिंकविला के पहले अवार्ड शो, Pinkvilla Style Icons Awards में शिरकत की। इस दौरान जान्हवी कपूर ब्लैक कट-आउट ड्रेस में नजर आई। जिसमें वह बेहद आकर्षक और ग्लैमरस लग रही थी। ड्रेस का डिप नेक एक्ट्रेस के लुक को और भी बोल्ड बना रहा था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  Janhvi Kapoor इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने ईशान खट्टर के साथ शशांक खेतान की साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड मे अपने करियर की शुरुआत की और तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जाह्नवी कपूर  Janhvi Kapoor अपनी फिल्मों के अलावा अपने हॉट और ग्लैमरस लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। अकसर जाह्नवी Janhvi Kapoor को किसी इवेंट में ग्लैमरस लुक या जिम के बहार हॉट लुक में कई बार स्पॉट किया जाता है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

दरअसल, जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor ने मुंबई में आयोजित पिंकविला के पहले अवार्ड शो, Pinkvilla Style Icons Awards में शिरकत की। इस दौरान जान्हवी कपूर ब्लैक कट-आउट ड्रेस में नजर आई। जिसमें वह बेहद आकर्षक और ग्लैमरस लग रही थी। ड्रेस का डिप नेक एक्ट्रेस के लुक को और भी बोल्ड बना रहा था। जान्हवी ने अपने लुक को लाइट मेकअप और स्टाइलिश बन से कंप्लीट किया था। इस Pinkvilla Style Icons Awards इवेंट में जान्हवी ने फोटोग्राफर्स को कई खूबसूरत पोज भी दिए। इस इवेंट में जान्हवी कपूर का बोल्ड और साफ देखने को मिला। जान्हवी कपूर ने अपनी हाजरी से इस पहले Pinkvilla Style Icons Awards इवेंट को यादगार और शानदार बना दिया।

Pinkvilla Style Icons Awardsमें जान्हवी कपूर पर एक नज़र:

Pinkvilla Style Icons Awards की जूरी में मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन, करिश्मा कपूर, उर्मिला मातोंडकर, एका लखानी, विक्रम फडनीस, अली अब्बास जफर जैसे नाम शामिल हैं। जूरी ने पाठक की पसंद पुरुष और महिला को छोड़कर प्रत्येक श्रेणी के लिए नामांकन चुना। जूरी ने रीडर की चॉइस मेल और फीमेल को छोड़कर हर केटेगरी के लिए नामांकन चुना।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं