करन जौहर के शो में जानवी कपूर ने मचाया तहलका, बोल्ड ड्रेस पहन पहुंची अभिनेत्री , कीमत जान उड़ जाएंगे तोते !!

हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री जानवी कपूर और सारा अली खान को एक साथ देखा गया। शो में सारा और जानवी ने बहुत से खुलासे किए परंतु आपको यह बात शायद ही पता होगी कि शो मे जानवी कपूर जिस बोल्ड ड्रेस को पहनकर पहुंची थी, उसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी।

करण जौहर सालों से अपने चैट शो कॉफी विद करण से लोगों का मनोरंजन करते आए हैं ।उनके इस शो के बहुत से अलग-अलग सीजन आए और उनमें बॉलीवुड और बाकी इंडस्ट्रीज के बड़े-बड़े दिग्गजों ने हिस्सा लिया । बहुत सी बार सितारे करण के शो में दिए गए उनके बयानों के कारण विवाद में भी फस गए, परंतु एक बार फिर करण जौहर अपने इस चैट शो का 7वा सीज़न लेकर हाजिर हो चुके हैं।

जानवी कपूर के हॉट लुक ने बनाया दीवाना

हाल ही में इस शो के सातवे सीजन का दूसरा एपिसोड डिसनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुआ है। इस एपिसोड में बॉलीवुड की दो उभरती हुई अभिनेत्रियां जानवी कपूर(Janhvi Kapoor) और सारा अली खान को मेहमान के रूप में साथ देखा गया । यह दोनो ही अभिनेत्रियां नेपोटिस्म की देन हैं ।

कॉफी विद करन के दूसरे एपिसोड के रिलीज होने से पहले इस शो के बहुत से प्रोमोज़ वायरल हो रहे थे जिसमे दोनो अभिनेत्रीयों ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया परंतु लोग सारा अली खान से ज्यादा जानवी के लुक से मनमोहित हो रहे हैं । जानवी कपूर दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं और वे करण के शो पर इतनी ज्यादा बोल ड्रेस पहनकर पहुंची के उनका लॉक सभी की चर्चाओं का हिस्सा बन गया इस रिवीलिंग ड्रेस की कीमत जानकर। आप सभी लोग चौक जाएंगे।

 

ड्रेस की कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश!!

करण जौहर के शो में जानवी कपूर ब्रालेस होकर, एक रिवीलिंग गाउन में नजर आई। जानवी की यह ड्रेस केवल बैकलेस ही नहीं थी ,परंतु वह फ्रंट साइड से भी इतनी डीप और रिवीलिंग थी कि लोगों की नजरें उनके डीप नेक पर जाकर अटक रही थी। जानवी की यह खास पोशाक एक ब्राउन कलर की का शिमरी गाउन है ,जिसमें एक तरफ से थाई थी स्लिट है, और अपने लुक को पूरा करने के लिए अभिनेत्री हाई हील्स और ओपन हेयर के साथ मेकअप किए हुए नजर आ रही हैं।

जानवी कपूर की यह बोल ड्रेस काफी महंगी भी है ,करण के शो में आने के लिए उन्होंने अलेक्जेंड्रे वाउथीयर नाम का यह ड्रेस पहना हुआ है । इस ड्रेस की वेबसाइट पर उसकी कीमत 5375 यूरो है, जिसे यदि भारतीय रुपयों में देखा जाए तो वह करीब 4 लाख 29 हजार रूपए होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।