स्काईब्लू ड्रेस में Janhvi Kapoorका दिखा सेक्सी अंदाज, बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए शेयर कि तस्वीरें

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में जाह्नवी स्काईब्लू कलर की बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। जाह्नवी कपूर की ड्रेस के नेक पर स्टाइलिश कट और साइड थाई कट एक्ट्रेस के लुक को और भी बोल्ड बना रहा हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor  इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। जाह्नवी बेहद खूबसूरत है, वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक से लोगो का ध्यान अपनी और खिंच लेती है, और हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की तस्वीरें आए दिन  सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

दरअसल, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में जाह्नवी स्काईब्लू कलर की बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। जाह्नवी कपूर की ड्रेस के नेक पर स्टाइलिश कट और साइड थाई कट एक्ट्रेस के लुक को और भी बोल्ड बना रहा हैं।

जान्हवी ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया था। इस दौरान वह बेहद आकर्षक और ग्लैमरस लग रही हैं। इन तस्वीरें में जाह्नवी बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। फैंस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) की इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे है, और जमकर कर कमेंटस भी कर रहे है।

बता दें की जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। फैंस फिल्मों में उनके किरदार के साथ उनके बोल्ड और सेक्सी लुक को भी बेहद पसंद करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी Janhvi Kapoor बहुत जल्द फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ ‘बवाल’ और ‘मिली’ में भी नजर आएगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं