Janmashtami: सोशल मीडिया पर फेमस अनुपम खेर की मां दुलारी ने बड़े क्यूट अंदाज़ में दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं!

आज यानी 19 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी (Janmashtami) मनाई जा रही है. इस मौके पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल पर मां दुलारी के साथ एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है और सभी को जन्माष्टमी (Janmashtami) की शुभकामनाएं दी हैं.

देशभर में आज यानी 19 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी (Janmashtami) मनाई जा रही है. सभी एक दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं. पौराणिक कथाओं के अनुसार, भाद्रपद माह की कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को रोहिणी नक्षत्र में भगवान कृष्ण का जन्म हुआ था. हर साल इसी दिन जन्माष्टमी (Janmashtami) मनाई जाती है. कृष्ण भक्तों के लिए ये दिन बेहद खास होता है. लोग एक दूसरे को शुभकामनाएं भी देते हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी अपने-अपने स्टाइल में इस त्योहार की बधाई देते हैं. वहीं एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) भी अपनी मां दुलारी के साथ अपने चाहने वालों और फैंस को शुभकामनाएं दी हैं.

शेयर किया वीडियो :

बता दें, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल पर मां दुलारी के साथ एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है और सभी को जन्माष्टमी (Janmashtami) की शुभकामनाएं दी हैं. वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन में लिखा कि, ‘जन्माष्टमी के पावन अवसर पर आप सभी को मेरी, दुलारी और पूरे परिवार की तरफ़ से हार्दिक शुभकामनाएँ. माँ ने आप सबको बहुत आशीर्वाद दिए है. साथ में बड़ी मासूमियत के साथ कुछ contradictory बातें भी की. ख़ासकर पैसों को लेकर. देखिए, मज़े लीजिए. बोलो जय श्री कृष्णा’.

इस वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी जन्माष्टमी (Janmashtami) की शुभकामनाएं देते हुए कह रही है कि, भगवान आपको.. सब को सुखी रखे मैं सुबह शाम यही दुआ करती हूं, सब ठीक ठाक रहे..ठाकुर जी सबका भला करें. इसी बीच अनुपम अपनी मां पूछते हैं कि, शिमला में रह कर मजा आया?? इस पर एक्टर की मां ने कहा, वतन हैं मेरा ये, बचपन पला हैं मेरा यहां….इसके बाद पहाड़ का जिक्र करते हुए अनुपम की मां ने बताया की पीछे पहाड़ गिर गया लेकिन ठाकुर जी ने सब सही रखा. उसके बाद अनुपम मंदिर जाने का जिक्र करते हैं और पूछते हैं मंदिर में क्या मांगते है?? तभी एक्टर की मां ने कहा, हां मंदिर जाते .. सभी सुख शांति की दवा करते हैं. ऐसे ही कई बातें मां बेटे की बीच होती हैं. ये वीडियो दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

काम की बात करें तो अनुपम खेर (Anupam Kher) एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म ‘आईबी 71’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में अनुपम मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. इसके बाद अनुपम (Anupam Kher) एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:  World Photography Day: आखिर क्यों मनाया जाता है फोटोग्राफी डे, जाने इस बार की थीम …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.