Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी और जन्नत ज़ुबैर बन चुकी हैं बेस्ट फ्रेंड्स, दे रही हैं बीएफएफ गोल्स!!

टीवी के जाने माने चहरे शिवांगी जोशी और जन्नत ज़ुबैर को रोहित शेट्टी के एडवेंचर बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 12 में प्रतियोगियों के रूप में एक साथ देखा गया था.

जन्नत जुबेर और शिवांगी जोशी भारतीय टेलीविजन की दुनिया की बहुत ही ज्यादा प्रतिभावान और जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं. इन दोनों अभिनेत्रियों का इंडस्ट्री में एक बहुत ही सफल नाम रहा है और इनके गजब के अभिनय के लिए दर्शक इन्हें बेहद प्यार भी करते हैं.

यह दोनों ही अभिनेत्रियां टेलीविजन के कुछ सबसे हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं और हाल ही में वे केप टाउन में अपने पहले रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही थी. इस एडवेंचर बेस्ड शो में अलग-अलग खतरनाक स्टंट करते दौरान जन्नत और शिवांगी ने एक दूसरे के साथ काफी अच्छी दोस्ती कर ली थी और शो के सेट पर इन दोनों को सीता गीता के नाम से भी पुकारा जाने लगा था.

शिवांगी जोशी और जन्नत ने साथ में की मस्ती

केपटाउन में जन्नत और शिवांगी(Shivangi Joshi) ने एक साथ बहुत ही अच्छा समय बिताया, इन दोनों ने साथ में इंस्टाग्राम की रील बनाई, तस्वीरें खींची और खतरनाक स्टंट्स को परफॉर्म करते समय एक दूसरे को बढ़ावा भी दिया, और अब यह दोनों वापस आ चुकी हैं. और इन दोनों का बांड और भी ज्यादा स्ट्रांग हो गया है. आज जन्नत जुबैर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वो और शिवांगी एक मॉल में घूमती हुई और मजे करती हुई नजर आ रही हैं. यह दोनों ही अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अक्सर पलक झपकते ही इनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं.जन्नत और शिवांगी के फैंस के लिए यह सभी तस्वीरें बहुत अमूल्य हैं.

दोनो सहेलियां टीवी पर करती हैं राज

शिवांगी ने टीवी सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में करीब 6 सालों तक काम किया है, और इसके बाद उन्हें टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में भी देखा गया था। यह शो टीवी पर ऑफ एयर कर दिया गया था, परंतु कुछ समय बाद इसे वूट पर बालिका वधू आनंदी का नया सफर के नाम से रिलीज किया गया था. वहीं दूसरी ओर यदि बात करें जन्नत जुबेर की तो, जन्नत कलर्स टीवी के शो फुलवा और तू आशिकी से सभी के दिल जीत चुकी हैं. जन्नत को बहुत सी हिट म्यूजिक वीडियोस में भी देखा जा चुका है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।