जन्नत ज़ुबैर रहमानी की घर वापसी, भाई ने ऐसे किया स्वागत !

जन्नत ज़ुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) इन दिनों अपने घर वालो से दूर 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' शो की शूटिंग में बिजी थी। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का प्रीमियर 2 जुलाई से हो रहा हैं। फ़िलहाल पुरे 50 दिन के बाद जन्नत (Jannat Zubair Rahmani) की घर वापसी हो गई। बड़े धूमधाम से घर वालो जन्नत (Jannat Zubair Rahmani) का स्वागत किया हैं।

Jannat Zubair Rahmani homecoming

एक्टर जन्नत ज़ुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करती हैं। काशी, फुलवा और तू आशिकी जैसे कई टीवी शो में नजर आने वाली जन्नत ज़ुबैर (Jannat Zubair Rahmani) ने घर घर में अपनी पहचान बनाई हैं। पिछले 04 सालों से जन्नत (Jannat Zubair Rahmani) टीवी जगत की दुनिया से थोड़ा सा अलग हैं। हालांकि अब जन्नत (Jannat Zubair Rahmani) के फैंस और चाहने वालो के लिए गुड न्यूज़ यह हैं की एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ में नजर आ रही हैं। जन्नत (Jannat Zubair Rahmani) अपने घर वालो से दूर शो की शूटिंग में इन दिनों बिजी थी। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का प्रीमियर 2 जुलाई से हो रहा हैं। कलर्स टीवी पर आप इसे शनिवार और रविवार रात 9 बजे से देख पाएंगे।

 

शेयर की तस्वीर :

 

बता दें, दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में पहला रियलिटी शो था। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए इस शो की लगभग 50 दिनों तक केपटाउन में शूटिंग की गई थी। प्रतियोगी अब शहर वापस आ गए हैं और अपने प्रियजनों के साथ खुशी-खुशी फिर से मिल गए हैं। इस बीच जन्नत ज़ुबैर (Jannat Zubair Rahmani) की घर वापसी बड़े धूम धाम से हुई हैं। अपने सोशल मीडिया के जरिये जन्नत ज़ुबैर (Jannat Zubair Rahmani) ने तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जन्नत (Jannat Zubair Rahmani) के छोटे भाई अयान के साथ उनका बांड कितना स्टॉन्ग है वो देखने को मिल रहा है।

Jannat Zubair Rahmani homecoming

 

Jannat Zubair Rahmani homecoming

 

Jannat Zubair Rahmani homecoming

 

Jannat Zubair Rahmani homecoming

 

Jannat Zubair Rahmani homecoming
Jannat Zubair Rahmani homecoming
Jannat Zubair Rahmani homecoming

इन कंटेस्टेंट ने लिया हिस्सा :

आपको बता दें, इस सीजन में कुल 14 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया हैं। जिसमे रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, सृति झा, निशांत भट्ट, फैजल शेख, शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, तुषार कालिया, मोहित मलिक, एरिका पैकर्ड, चेतना पांडे, कनिका मान, अनेरी वजानी और राजीव अदातिया हैं।

 

पति विक्की कौशल को निहारतीं नजर आईं कैटरीना कैफ, एक-दूसरे के प्यार में डूबा नजर आया कपल

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.