कैटरीना कैफ ने ‘जनता कर्फ्यू’ के द‍िन बजाई थाली, लोगों ने वीडियो देख किया ट्रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ दिया। पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ताली-थाली बजाने में बढ़चढ़ हिस्सा लिया। इस दौरान कैटरीना कैफ (Katrian Kaif) भी थाली बजाती नजर आईं। जिस पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

कैटरीना कैफ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम )

Janta Curfew: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Naredra Modi) ने देश के नाम संबोधन में देश की जनता (Janta Curfew) से 22 मार्च यानी आज सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने अपने घरों में ही रुकने की बात कही। इसी के साथ पीएम मोदी ने सभी से शाम 5 बजे 5 मिनट तक ताली-थाली या शंख बजाने की बात भी कही। इस अपील पर पूरे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ दिया। पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ताली-थाली बजाने में बढ़चढ़ हिस्सा लिया। इस दौरान कैटरीना कैफ (Katrian Kaif) भी थाली बजाती नजर आईं। जिस पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

कैटरीना कैफ ने भी अपना थाली बजाने का वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया। कैटरीना कैफ ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह छत पर खड़ी होकर चम्‍मच से थाली बजाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो में थाली बजने की जोरदार आवाज आ रही थी लेकिन कैटरीना की चम्‍मच की बात करें तो वह बहुत धीरे-धीरे हिल रही है। इसके साथ ही कैटरीना इस वीडियो में थाली के बजाए ‘छलनी’ बजाते हुए नजर आईं। फिर क्या कैटरीना कैफ (Katrian Kaif) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

Janta Curfew: अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी की अपील पर जमकर बजाई ताली, देखें वीडियो

कैटरीना के इस वीडियो को देख लोगों ने इसे ‘ओवरएक्टिंग’ कहना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कैटरीना पर निशाना साधते हुए लिखा ‘दीदी इतनी मेहनत करने की भी क्‍या जरूरत थी।’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘ये देखने के बाद कोरोना चीन वापस जा रहा है।’ अन्य यूजर ने लिखा ‘उन्‍होंने ये काम भी अपनी फ़िल्मी एक्टिंग की तरह ही किया.. धीरे।’

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम मोदी की अपील पर जमकर बजाई ताली-थाली, देखें तस्वीरें

बता दें पीएम मोदी की ताली-थाली वाली अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर समर्थन किया। इस लिस्ट में बड़े-बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, डेविड धवन, वरुण धवन, कृति सेनन, कंगना रनौत, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर के साथ साथ अन्य सेलेब्स ने भी जमकर ताली थाली बजाई।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.