जाह्नवी कपूर के घर पाए गए 2 और कोरोना पोसिटिव, सदमे में हैं पूरा परिवार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

जान्हवी कपूर की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर पूरी दुनिया परेशान हो गई है। अभी तक कोई भी देश ने इस महामारी का वैक्सीन नहीं बना पाई है। दावा तो कई देशों ने किया हैं वैक्सीन बनाने का लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। दिन ब दिन मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में देशों में लॉकडाउन (Lockdown In India) किया है। बता दें, इस महामारी के वजह से जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उसकी पूरा परिवार भी परेशानी में है। अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक, घर दो और लोगों को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया है।

हाल ही में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बताया था कि उनके घर के नौकर चरण सिंह (Charan Singh) में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसकी तबियत ख़राब होने पर बोनी ने उसको टेस्ट करने के लिए भेजा था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सभी सेल्फ क्वारंटाइन हो गए है। स्पॉटबॉय रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर के घर 2 और नौकर को कोरोना हुआ है।

Covid-19: फिल्मों की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन जल्द होगी शुरू? ठाकरे सरकार दे सकती है इजाजत

23 साल का चरण शनिवार यानी 16 मई के शाम को बीमार हुआ था। बोनी कपूर (Boney Kapoor) के कहने पर उसने कोरोना की टेस्ट करवाई और फिर उसे आइसोलेशन में भेज दिया गया है। चरण की टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद तुरंत ही सोसाइटी की अथॉरिटी को इस बारे में सूचित किया गया और फिर उन्होंने बीएमसी को इस सूचना दी है। बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कहा है, “मैं और मेरे बच्चे तथा अन्य स्टाफ सब सही हैं और उन्हें किसी तरह के लक्षण अभी तक नहीं दिखे हैं।”

अनुष्का शर्मा को नेपाली समुदाय ने भेजा कानूनी नोटिस, पाताल लोक में अपमानजनक शब्द इस्तेमाल करने का आरोप

उन्होंने आगे कहा, “यही नहीं, जब से सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, हम घर में ही हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का तुरंत कार्यवाही करने के लिए आभारी हैं। हमें बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम ने जो निर्देश दिए हैं, हम उनका पालन करेंगे। हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि चरण जल्द ही ठीक हो जाए और वापस हमारे घर आ सके।’

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: