जावेद अख़्तर और कंगना रनौत फिर आए आमने-सामने! कंगना ने कहा- और एक भेड़ियों का झुंड

जावेद अख़्तर (Javed Akhtar) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर मुंबई की कोर्ट में मान-हानि का केस किया है। शिकायत में कहा गया कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में मीडिया से बात करते हुए उन पर झूठे आरोप लगाये थे।

कंगना रनौत, जावेद अख़्तर और संजय राउत (तस्वीर: सोशल मीडिया)

हिंदी सिनेमा के गीतकार जावेद अख़्तर (Javed Akhtar) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर मुंबई की कोर्ट में मान-हानि का केस किया है। शिकायत में कहा गया कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में मीडिया से बात करते हुए उन पर झूठे आरोप लगाये थे, जिससे उनकी छवि ख़राब हुई। जावेद के इस केस के बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने मौका देखते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा। जिस पर कंगना ने भी जोरदार जवाब दिया।

मंगलवार शाम को शिवसेना सांसद संजय राउत ने इसको लेकर एक ट्वीट किया। संजय ने लिखा ”बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट पर लिरिसिस्ट जावेद अख़्तर ने नेशनल और इंटरनेशनल टेलीविज़न पर उनको लेकर अपमानजनक बयानबाज़ी करने के लिए आपराधिक शिकायत दर्ज़ करवायी है। यह शिकायत अंधेरी की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में दर्ज़ करवायी गई है।”

कंगना रनौत ने संजय राउत के ट्वीट का जवाब देने में देर नहीं की और उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा ”एक थी शेरनी… और एक भेड़ियों का झुंड।”

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोट् के मुताबिक जावेद अख़्तर ने मानहानि के मामलों में आईपीसी की नियत धाराओं के तहत कंगना के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने की गरज से शिकायत दर्ज़ करवायी है। शिकायत के अनुसार, कंगना ने हाल ही में कुछ ऐसे बयान जावेद अख़्तर के ख़िलाफ़ दिये, जिससे उनका अपमान हुआ है।

Vijay Raaz Arrested: एक्टर विजय राज़ पर एक्ट्रेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.