नरेंद्र मोदी फिल्म का पोस्टर देख हैरान हुए जावेद अख्तर, सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा 

प्राइम मिनिस्टर पर बन रही फ़िल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। बीते मंगलवार के दिन इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। हालांकि फ़िल्म के ट्रेलर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों ने तो बहुत से कमेंट तक लिख डाले हैं।

जावेद अख्तर और नरेंद्र मोदी फिल्म की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

राइटर जावेद अख़्तर चौक गए हैं अपना नाम नरेंद्र मोदी फ़िल्म के पोस्टर में देखकर। ऐसा हम नहीं बल्कि ख़ुद जावेद अख़्तर ही कह रहे हैं । जावेद अख़्तर का कहना है – मैं चौक गया हूं अपना नाम प्रधानमंत्री पर बन रही फ़िल्म नरेंद्र मोदी के पोस्टर में देखकर। मैंने फ़िल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है। अपनी बातें जावेद अखतर ने ट्वीट में कहीं हैं। ट्वीट के साथ जावेद अख़्तर ने उस पोस्टर को भी शेयर किया है जिसमें उनके नाम को क्रेडिट दिया गया है। जावेद अख़्तर के साथ-साथ प्रसून जोशी, समीर, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदारा, परी जी और लवराज का भी नाम पोस्टर में लिखा गया है।

प्राइम मिनिस्टर पर बन रही फ़िल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। बीते मंगलवार के दिन इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। हालांकि फ़िल्म के ट्रेलर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों ने तो बहुत से कमेंट तक लिख डाले हैं। किसी ने लिखा कि फ़िल्म को ज़बरन बनाया गया है। कोई कहता है कि नरेंद्र मोदी की हाइट कुछ ज़्यादा ही लम्बी है। कई लोगों ने  लिखा कि भाइयों बहनो वाला डायलॉग कहां है? इस तरह के कई तीखे प्रश्नो का सामना नरेंद्र मोदी फ़िल्म के ट्रेलर को झेलना पड़ रहा है।

देखें जावेद अख्तर द्वारा किया गया ट्वीट 

नरेंद्र मोदी फ़िल्म का डायरेक्शन किया है उमंग कुमार ने। विवेक ओबेरॉय के अलावा फ़िल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, ज़रीन वाहब और प्रशांत नारायण भी मुख्य भूमिका हैं । ये फ़िल्म 5 अप्रैल के दिन रिलीज़ हो रही है। आपको बता दें कि जावेद अख्तर के ट्ववीट का समर्थन उनकी पत्नी शबाना आज़मी ने भी किया है। इस परिवार ने होली का त्योहार भी बड़े ही धूमधाम से मनाया। होली के दिन फरहान अख्तर ने अपने पिता और मां के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जिसमे सभी ने जमकर होली खेली थी।

देखें हिंदी रश का नया वीडियो

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।