जावेद अख्तर ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने में कर दी देर! हो गए ट्रोल, देखें मजेदार ट्वीट

जावेद अख्तर कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। जावेद अख्तर ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी लेकिन ज़रा देर से तो वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

जावेद अख्तर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

गीतकार और स्क्रीनराइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जावेद देश की आम मुद्दों पर अक्सर अपनी राय भी व्यक्त करते हैं। वहीं बहुत बार जावेद अख्तर ट्रोल भी हो जाते हैं। वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। जावेद अख्तर ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी लेकिन ज़रा देर से तो वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। जावेद अख्तर ने ने लिखा ”मेरे सभी हिंदुस्तानी भाइयों और बहनों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। हमारी स्वतंत्रता अमर रहे।” जावेद अख्तर ने ये ट्वीट देर रात किया था। इसके जवाब में यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू किया और उन्हें पाकिस्तानी और शराबी तक और ना जाने क्या-क्या कह दिया।

जावेद अख्तर के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा “चलो रात को 11 बजे तो तुम्हें ये लिखना याद आया। इसी के साथ दूसरे यूजर ने लिखा “इनका स्वतंत्रता दिवस कल था। मुझे लगता है कि ये दो दिन से हैंगओवर में थे और अभी उठे हैं। तभी तो अब जाकर ट्वीट किया है।”

इतना ही नहीं एक यूजर ने ट्वीट की टाइमिंग को लेकर लिखा “ऐ भाई तुम और फरहान सब चीज देर से क्यों विश करते हो? चलो खैर दो-चार दिन बाद तो नहीं किया।”

जिया खान की मां राबिया का आरोप, महेश भट्ट ने कहा था- चुप हो जा,तुझे भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.