Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 5: सैफ अली खान की फिल्म “जवानी जानेमन” ने कमाए इतने इतने करोड़

फिल्म ‘जवानी जानेमन’ (Jawaani Jaaneman) में एक्टर का दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म की रिव्यु की बात करे तो इस फिल्म को अच्छा बताया गया है, सैफ एक अलग ही अंदाज में नज़र आ रहे हैं। फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा होने वाला है, लेकिन फिल्म पांच दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है

सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का पोस्टर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ (Jawaani Jaaneman) में एक्टर दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म की रिव्यु की बात करे तो इस फिल्म को अच्छा बताया गया है, सैफ एक अलग ही अंदाज में नज़र आ रहे हैं। फिल्म ‘जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)’ को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा होने वाला है, लेकिन फिल्म पांच दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है।

बता दे, फिल्म के ओपनिंग के हिसाब से जवानी जानेमन बीते दिन अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन अभी भी यह कहना मुश्किल है कि जवानी जानेमन पहले हफ्ते में 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं। मूवी क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार , ‘जवानी जानेमन’ ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवे दिन केवल 2.03 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया है कि ‘जवानी जानेमन’ के लिए यह बीता सप्ताह अच्छा रहा। तरण का मानना है कि फिल्म को लेकर फैंस का अच्छा रिस्पांस रहा है। फिल्म ने शुक्रावार को 3.24 करोड़, शनिवार को 4.55 करोड़ रुपये, रविवार को 5.04 करोड़ रुपये और सोमवार को सबसे कम यानी 2.03 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई 14.86 करोड़ रुपये हो गई है।

जवानी जानेमन फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म एक प्ले बॉय पर आधारित है जिसका नाम जैस है। अलाया एक बेटी भूमिका में हैं और सैफ-तब्बू का एक रैंडम रिलेशनशिप में दिखाए गए है। फिल्म में एक बेटी अपने पिता को ढूढ़ते हुए उस तक पहोच जाती है। उसके बाद एक जबरजस्त ड्रामा देखने को मिलता है। फिल्म में सैफ 40 वर्ष के अविवाहित बाप का किरादर अदा कर रहे है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: