Jawani Jaaneman Movie: फिल्म के डायरेक्टर का दावा- अलग अवतार में दिखेंगे सैफ अली खान और तब्बू

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस समय लंदन में अपनी फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Jaaneman Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में तब्बू (Tabu) भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

सैफ अली खान और तब्बू काफी समय बाद किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। (फोटो- ट्विटर)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस समय लंदन में अपनी फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Jaaneman Movie) की शूटिंग में मशगूल हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। फिल्म को नितिन कक्कड़ (Nitin Kakkar) डायरेक्ट कर रहे हैं। नितिन ने अपनी फिल्म को लेकर दावा किया है कि दर्शकों ने सैफ और तब्बू का ऐसा अवतार आज तक नहीं देखा होगा।

नितिन कक्कड़ ने कहा, ‘मेरी फिल्म में आप सैफ अली खान को उस अंदाज में देखेंगे, जैसा आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा। तब्बू भी बिल्कुल अलग नजर आएंगी। उनके साथ काम करना बहुत शानदार है और मेरे लिए ये खुशकिस्मती है। मेरे लिए ये बहुत खास अनुभव होने वाला है।’ नितिन ने बताया कि फिल्म में किरदारों की मांग को देखते हुए सैफ और तब्बू को कास्ट किया गया है।

नितिन ने कहा, ‘हमारे लिए एक्टर का एज ग्रुप मायने नहीं रखता है। हम कहानी में किरदार की डिमांड को पूरा करने में यकीन रखते हैं।’ बताते चलें कि फिल्म में तब्बू का कैमियो रोल होगा और सैफ अली खान एक लड़की के पिता के रोल में नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और फिल्म में आलिया ही सैफ की बेटी के किरदार में नजर आएंगी।

गौरतलब है कि जवानी जानेमन फिल्म (Jawani Jaaneman Movie Release Date) को सैफ अली खान का प्रोडक्शन हाउस ब्लैक नाइट फिल्म्स, जय शेवाकरमानी का नदर्न लाइट्स फिल्म्स और जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है। यह फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।

आप भी देखिए सैफ अली खान के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ का बेहतरीन प्रोमो…

वीडियो में देखिए सैफ अली खान और करीना कपूर एक दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।