VIRAL VIDEO: इस फैशन शो में रैंप पर दौड़ीं जया बच्चन, इस मॉडल को लगाया गले, हैरान कर देगी ये वजह

अबु जानी और संदीप खोसला (Abu Jani and Sandeep Khosla) के फैशन शो के रैंप पर इस मॉडल को गले लगाने के लिए जया बच्चन (Jaya Bachchan) दौड़ पड़ीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
VIRAL VIDEO: इस फैशन शो में रैंप पर दौड़ीं जया बच्चन, इस मॉडल को लगाया गले, हैरान कर देगी ये वजह
जया बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (फोटो- वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

मशहूर फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला (Abu Jani and Sandeep Khosla) ने फैशन इंडस्ट्री में 33 साल पूरे होने पर एक फैशन शो का आयोजन किया था। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी शो स्टॉपर थीं। इवेंट में बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी वहां मौजूद थीं। इवेंट में जया बच्चन के रैंप पर दौड़कर एक मॉडल को गले लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नीचे दिए गए वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण अबु जानी और संदीप खोसला के साथ रैंप पर खड़ी हैं। तीनों वापस जाने के लिए मुड़ते हैं कि जया बच्चन रैंप पर आ जाती हैं और दौड़ते हुए वहां खड़े मॉडल को गले लगा लेती हैं। दरअसल वह मॉडल कोई और नहीं बल्कि अभिनेता जावेद जाफरी के लाडले मीजान जाफरी हैं। इवेंट में मीजान ने भी अबु जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन के लिए रैंप वॉक की।

जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है…

बताते चलें कि मीजान जाफरी और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अच्छे दोस्त हैं और दोनों के रिलेशनशिप में होने को लेकर अफवाहें भी उड़ चुकी हैं। हाल ही में मीजान ने मलाल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी मीजान ने नव्या के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों को बेबुनियाद करार दिया था। नव्या का नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

अबु जानी और संदीप खोसला के फैशन में पहुंचीं यह हस्तियां

बहरहाल अबु जानी और संदीप खोसला के फैशन शो की बात करें तो जया बच्चन, वहीदा रहमान, आशा पारेख, ट्विंकल खन्ना, रिंकी खन्ना, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, करण जौहर, रीया कपूर, सुनीत कपूर, शनाया कपूर सहित कई हस्तियों ने उनके शो में शिरकत की थी।

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 गहरे राज?

फोटो लेने पर क्यों भड़कीं जया बच्चन, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply