मुझे ऐसी पत्नी नहीं चाहिए जो किसी भी…, शादी से पहले अमिताभ बच्चन ने रखी थी जया के सामने ये शर्त; अब खुला राज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी दिग्गज अदाकारा जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बयानों को अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी दिग्गज अदाकारा जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बयानों को अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार अब जया बच्चन ने अपने पति और अपनी शादी को लेकर ही एक बड़ा खुलासा कर दिया है. जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ ने उनसे शादी करने से पहले उनके सामने एक बड़ी शर्त रख दी थी. आइये जानते हैं कि आखिर वो बड़ी शर्त क्या थी?

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपने पति अमिताभ बच्चन की शादी से पहले रखी गई शर्त को लेकर बताया है कि उन्होंने कहा था कि उन्हें एक ऐसी पत्नी नहीं चाहिए जो 9-5 वर्किंग हो. जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट ‘What The Hell Navya’ में इस बात का खुलासा किया. इसी के साथ जया जी ने ये भी बताया कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वो शादी करें.

यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

नव्या नवेली नंदा ने जब अपने पॉडकास्ट ‘What The Hell Navya’ में जया बच्चन से पूछा कि अमिताभ ने उन्हें किस तरह से प्रपोज किया था? इस पर जया बच्चन कहती हैं कि ‘मैं कोलकाता में किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थी. तब हमने फैसला किया कि अगर हमारी कोई फिल्म हिट हो जाएगी तो हम हॉलीडे पर कहीं घूमने जाएंगे. इसके बाद ‘जंजीर’ सुपरहिट हो गई. मैं कोलकाता में शूटिंग कर रही थी, तभी आपके नाना ने कॉल किया और कहा एक प्रॉब्लम है’.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: जल्द ही राजनीति जॉइन कर सकती है कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

जया आगे कहती हैं कि घूमने के प्लान पर अमिताभ ने उनसे कहा ‘मेरे माता-पिता कह रहे हैं कि तुम जया के साथ कहीं भी हॉलीडे पर नहीं जा सकते हो. अगर तुम जया के साथ हॉलीडे पर जाना भी चाहते हो तो पहले तुम उनसे शादी करोगे. इस पर उन्होंने मुझसे पूछा- तुम क्या सोचती हो? मैंने कहा- हम अक्टूबर में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो अब हम जून में ही कर लेंगे, खत्म. और इस तरह से हॉलीडे पर जाने के लिए जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की तय की गई तारीख से पहले ही फेरे ले लिए थे’.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.