जब जाया बच्चन ने लगाई थी,करन जौहर को उनकी एंकरिंग पर फटकार , जानिए क्या थी वजह!!

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया की एक बार जया बच्चन ने उन्हें उनकी एंकरिंग के दौरान काफी फटकार लगाई थी और बुरी तरह से उनकी आलोचना भी की थी।

फिल्म निर्माता और धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है करण जौहर कभी खुशी कभी गम कुछ कुछ होता है और ए दिल है मुश्किल आदि जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं इसके अलावा भी बहुत से रियलिटी शोज के जज के रूप में भी नजर आए हैं ।और अब करण जल्द ही अपना फेमस चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 7 भी होस्ट कर रहे हैं। करण जौहर को अक्सर उनकी की होस्टिंग के लिए बेहद सराहा जाता है परंतु एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें उनकी एंकरिंग के लिए एक बहुत ही बड़ी अभिनेत्री से खरी-खोटी सुननी पड़ी थी करन जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में अपने जीवन से जुड़े इस किस्से का खुलासा किया है।

जाया बच्चन ने सबके सामने लगाई थी फटकार

हाल ही में मशहूर फिल्म निर्माता ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया और उसमें उन्होंने बताया कि एक बार एंकरिंग करते समय उन्होंने जया बच्चन से उनके लिए सबसे खराब आलोचना सुनी थी। करण ने बताया कि , “जब मैं स्टेज पर होता हूं, तो मैं बहुत जोर जोर से बोलता हूं भले ही वहां पर माइक हो। मेरी इसी बात पर जय आंटी ने मुझसे कहा था, कि करण तुम माइक पर हो , चिल्ला क्यों रहे हो ? तो मैने कहा कि मैं ऊर्जावान होने की कोशिश कर रहा हूं। इस बात पर जय जी ने कहा कि आपके पास एक माइक है और वह इसी के लिए है। आपको चीखने की किसी भी प्रकार की कोई आवश्यकता नहीं है ।

करन ने आगे बढ़ते हुए बताया की जाया बच्चन जी को अक्सर बहुत गुस्सा आता है और अगर उन्हें कोई भी बात बुरी लग जाती है तो वे उसे सब के सामने बोल देती हैं । वह इस बात पर ध्यान नहीं देती की आखिर सामने चल क्या रहा है और वे वास्तव में इसी  स्वभाव की हैं और उनका गुस्सा सभी पर उतरता है ।

जल्द ही रिलीज होगी करन जौहर की यह फिल्म

करन जौहर उनकी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन कर रहे हैं और उनकी इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाएंगे । करन की यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।