जया बच्चन ने पति अमिताभ बच्चन को मारा ताना, कहा- ‘मुझे कभी फूल नहीं भेजे’

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जया के निशाने पर कोई ना कोई आता रहता है. इस बार कोई और नहीं बल्कि उनके पति यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आ गए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जया के निशाने पर कोई ना कोई आता रहता है. इस बार कोई और नहीं बल्कि उनके पति यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आ गए हैं. एक्ट्रेस ने बिग बी पर भी ताना मारने में देर नहीं की. हाल ही में जया बच्चन और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अमिताभ के 80वें जन्मदिन पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) में शिरकत की.

यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता शो की दयाबेन को कैंसर की खबर आई सामने, जेठालाल ने बताया सच; कहा- ‘ऐसा सुनकर बेहद दुःख…’

जया बच्चन ने शिकायत की कि कैसे बिग बी (Big B) ने उनके काम या वह जिस तरह की व्यक्ति हैं, उससे प्रभावित होकर कभी भी उन्हें प्रशंसा पत्र नहीं लिखा और ना ही उन्हें कभी फूल भेजे थे. इसी के साथ उन्होंने कहा मैंने देखा तो नहीं है पर सुना है कि आप जब किसी के काम या स्वभाव से प्रभावित होते हैं, तो उसे फूल या पत्र जरूर भेजते हैं, वैसे ही मुझे आज तक कभी फूल या पत्र नहीं मिले, क्या आपने भेजे हैं?

यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता शो की दयाबेन को कैंसर की खबर आई सामने, जेठालाल ने बताया सच; कहा- ‘ऐसा सुनकर बेहद दुःख…’

इस सवाल पर अभिषेक बच्चन ने भी अपना सिर हिलाया. वहीं बिग बी ने जवाब दिया कि क्या यह कार्यक्रम सार्वजनिक हो रहा है? यह अच्छी बात नहीं है. जिस तरह से जया बच्चन ने सवाल पूछा उसका बच्चन साहब कोई जवाब नहीं दे पाए.

केबीसी के इस स्पेशल एपिसोड को बच्चन साहब के 80वें जन्मदिन के मौके पर प्रसारित किया गया. इस दौरान शो में कई भावुक करने वाले क्षण देखने को मिले. कई पुराने वीडियोज पर तो अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू आ गए. ऐसा पहली बार हुआ कि जया बच्चन केबीसी के सेट पर पहुंची थीं. वहीं अभिषेक ने इस एपिसोड के लिए खास बनाने के लिए केबीसी की टीम का धन्यवाद भी दिया.

यह भी पढ़ें: Omg! क्या उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह आई नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.