इस फिल्म में जया प्रदा के साथ नजर आएंगे अमर सिंह, एक्टर अरमान ताहिल का होगा डबल रोल

टीवी एक्टर अरमान ताहिल (Armaan Tahil) बधाई हो, बेटी हुई है फिल्म (Badhai Ho Beti Hui Hai Movie) में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में जया प्रदा (Jaya Prada) और सांसद अमर सिंह (Amar Singh) भी अहम किरदार में होंगे।

बधाई हो, बेटी हुई है फिल्म में जया प्रदा और अमर सिंह नजर आएंगे। (फोटो- ट्विटर)

टीवी एक्टर अरमान ताहिल (Armaan Tahil) बधाई हो, बेटी हुई है फिल्म (Badhai Ho Beti Hui Hai Movie) की तैयारियों में जुटे हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री और बीजेपी नेता जया प्रदा (Jaya Prada) और राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि बधाई हो, बेटी हुई है फिल्म में जया प्रदा और अमर सिंह नेता के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अरमान ताहिल नेगेटिव रोल में होंगे। उनका किरदार राजनीति में बड़ा नाम कमाना चाहता है। इस फिल्म में एक सोशल मैसेज भी है और यह फिल्म उन लोगों की मानसिकता बदलेगी जो बेटी के जन्म पर नाखुश हो जाते हैं। यह फिल्म देश में फैले लिंगभेद पर आधारित होगी।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अरमान ताहिल डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म के एक हिस्से में वह महिला के रोल में दिखेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। अरमान ताहिल के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह दूरदर्शन व कई चैनलों के मशहूर सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। खबरों के अनुसार, अरमान ने वर्ल्ड ऑफ फैशन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

अरमान ताहिल छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल सीआईडी में भी नजर आ चुके हैं। साल 2016 में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ जुड़ी एक मॉडल ने अरमान पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, अभिनेता पर पीड़िता से पैसे ऐंठने का भी आरोप लगा। मॉडल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने अरमान के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया था।

बिपाशा बसु और अमर सिंह की बातचीत से मचा था बवाल, वायरल हुआ था सनसनीखेज ऑडियो टेप!

अमर सिंह और बिपाशा बसु के कथित ऑडियो टेप पर क्यों हुआ था विवाद? देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।