पूर्व पति करण सिंह ग्रोवर से शादी के फैसले पर जेनिफर विंगेट ने किया खुलासा बोली , “मैंने बाहर जाना …। “

हाल ही में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने अपने पूर्व पति करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के फैसले को लेकर एक बड़ा बयान दिया है , आइए आपको इसके विषय में बताते हैं।

जेनिफर विंगेट ( Jennifer Winget ) टेलीविजन की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है जेनिफर छोटे पर्दे पर अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. जेनिफर को उनके टीवी शो बेहद में एक नेगेटिव किरदार निभाने के लिए दर्शकों के द्वारा खूब सराहना मिली थी। जेनिफर विंगेट आजकल अपने पूर्व पति करण सिंह ग्रोवर के साथ हुई शादी को लेकर चर्चा में है और उन्होंने अपनी इसी पूर्व शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है।

 

शो के सेट पर हुई थी मोहब्बत

आप यह सभी को यह बात शायद पता होगी कि जेनिफर विंगेट और करण ग्रोवर मशहूर टीवी शो दिल मिल गए में साथ काम कर चुके हैं। इस शो के दौरान ही इन दोनों के बीच में प्यार हुआ था और कुछ समय तक डेटिंग के बाद इन दोनों ने साल 2012 में एक दूसरे से शादी कर ली थी । परंतु इन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाया और साल 2014 में यह दोनों एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए। हाल ही में जेनिफर विंगेट ने अपने इस रिश्ते को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

जेनिफर विंगेट ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में जेनिफर ने खुलासा करते हुए कहा कि, उनके आसपास मौजूद सभी शुभचिंतकों ने उनसे शादी के फैसले को बदलने की सलाह दी थी । अभिनेत्री कहती हैं कि , “हर कोई रिजेक्ट कर रहा था ,जैसे तुम पागल हो, तुम क्या कर रही हो ? सभी ने मुझे ऐसा कहा लेकिन उस समय भले ही भगवान भी मुझसे कहता तो भी मैं वही करती जो मैं करना चाहती थी। क्योंकि मैं वही करती हूं जो मुझे सही लगता है ,और उस वक्त वही सही लगा।” वहीं दूसरी ओर करण से अलग होने की बात पर अभिनेत्री ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण समय था।

जेनिफर को लोग देते थे सहानुभूति!!

जेनिफर ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि शादी टूटने के बाद उन्होंने कहीं पर भी बाहर जाना बंद कर दिया था। वह कहती हैं कि, ” शादी टूटने के बाद मैंने घर से बाहर जाना बंद कर दिया था, क्योंकि जब मैं बाहर जाती थी तो लोग मुझे सहानुभूति की नजरों से देखते थे ।जो एक सम्मानजनक बात थी। लेकिन मुझे यह अच्छा नहीं लगता था। इसलिए मैंने बाहर जाना बंद कर दिया था।”

आगे बढ़ते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, ” मैं इस बात को भलीभांति समझती हूं, कि सभी लोग मेरे लिए बुरा महसूस कर रहे हैं। और यह बहुत अच्छी बात भी है। परंतु मुझे इसकी जरूरत नहीं है इसीलिए मैंने खुद को काम में व्यस्त कर लिया और जब मैं काम में इतना घुल मिल गई तो मैं इसी में रच बस गई।” जेनिफर को जल्दी कार्तिक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर देखा जा सकता है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।