Jennifer winget का दिखा बिकिनी में सेक्सी अंदाज, रेत पर लेट एक्ट्रेस ने दिए कातिलाना पोज

जेनिफर विंगेट Jennifer winget ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में जेनिफर विंगेट Jennifer winget नियॉन कलर कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। लाइट मेकअप शॉर्ट हेयर और  शेड्स जेनिफर के लुक को और भी परफेक्ट बना रहे हैं। इस बिकिनी लुक में जेनिफर विंगेट Jennifer winget का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रही है।

जेनिफर विंगेट Jennifer winget अपनी एक्टिंग और अपने किरदार के अलावा अक्सर अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। जेनिफर विंगेट अक्सर अपना फोटोशुट करवाती रहती है। उनके फोटोशुट की तस्वारे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। फैंस उनके बोल्ड लुक के दीवाने हैं। जेनिफर विंगेट Jennifer winget को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है की वही आज 37 साल की हो गई है। हाल ही में एक बार फिर Jennifer winget कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई ही है।

बिकिनी पहने जेनिफर विंगेट 

दरअसल, जेनिफर विंगेटJennifer winget  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में जेनिफर विंगेट नियॉन कलर कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। लाइट मेकअप शॉर्ट हेयर और  शेड्स जेनिफर के लुक को और भी परफेक्ट बना रहे हैं। इस बिकिनी लुक में जेनिफर विंगेट का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रही है। इसके अलावा इस लुक में उनका पीठ पर बना टैटू भी दिख रहा है।

https://www.instagram.com/p/CfONfgmvfxr/?hl=en

पूरे  हुए 13 मिलियन फॉलोअर्स

जेनिफर विंगेट ने अपनी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में शेयर किया है। तस्वीरों मे जेनिफर विंगेट रेत पर 13 मिलियन लिखा है। साथ ही तस्वीरों पर कैप्शन दिया है- 13 मिलियन की ताकत के साथ भविष्य की तलाश और गिनती। इस सबके जरिए मेरी पीठ थपथपाने के लिए…शुक्रिया।’

कोड एम’ वेब सीरीज में जेनिफर विंगेट

काम की बात करे तो जेनिफर विंगेट इन दिनो ‘कोड एम’ वेब सीरीज के चलते चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज में जेनिफर के रोल और उनकी दमदार एक्टिंग की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। जेनिफर ने सरस्वतीचंद्र, बेहद 2, तेरी मेरी लव स्टोरीज, दिल मिल गए, कहीं तो होगा, क्या होगा निम्मो का, कार्तिका, कोई दिल में है, कुसुम और शाका लाका बूम बूम टीवी पर उनके कुछ सबसे फेमस शोज हैं।

Allu Arjun हुए बॉडी शेमींग का शिकार, ट्रोलर्स ने कहा – वडापाव लुक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं